Manish Sisodia Arrested : राउज एवेन्यू कोर्ट में जारी सुनवाई, CBI ने सिसोदिया की मांगी 5 दिन की रिमांड

Manish Sisodia Arrested : राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया मामले की सुनवाई जारी है। यहां CBI ने सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड कोर्ट…

image 2023 02 27T161214.634 | Sach Bedhadak

Manish Sisodia Arrested : राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया मामले की सुनवाई जारी है। यहां CBI ने सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड कोर्ट से मांगी है। CBI ने कहा कि इस शराब घोटाले की साजिश बहुत ही सुनियोजित और गुप्त तरीके से रची गई थी।

कोर्ट में सिसोदिया की तरफ से पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने CBI के इस रिमांड आवेदन का विरोध किया उन्होंने कहा कि अगर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है, तो यह गिरफ्तारी का आधार नहीं हो सकता, किसी को इस तरह से गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

इधर सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन जारी है। आप मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे नेताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है इस पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर करारा हमला बोला है। आप ने कहा कि देश में PM मोदी ने अघोषित आपातकाल लागू किया है, मोदी की पुलिस AAP मुख्यालय के अंदर घुसकर कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है। ये भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में काला दिन है। जब PM मोदी कायरों की तरह सरकारी तंत्र के दम पर विरोधियों को कुचलने निकले हैं।

8 घंटे की पूछताछ के बाद हुई थी सिसोदिया की गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया से कल रविवार को CBI ने आठ घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब आज CBI ने मनीष सिसोदिया का पहले मेडिकल टेस्ट कराया इसके बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया।

इधर संजय सिंह ने हिरासत से छूटने के बाद पीएम मोदी औऱ केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कायरता का परिचय दिया, मनीष सिसोदिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सभी झूठे हैं। हम आदमी पार्टी के सिपाही हैं, मोदी जी के बंदरघुड़कियों से डरने वाले नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *