लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी के मुरीद हुए सचिन पायलट, बोले-‘अच्छे काम का हमें स्वागत करना चाहिए’

Lok Sabha Election 2024: सचिन पायलट ने टोंक में पीएम मोदी की तारीफ वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जो सरकार हमारे पूर्व पीएम को सम्मानित करती हैं उसका हमें स्वगत करना चाहिए।

Sachin Pilot 1 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस पार्टी के महासचिव और टोंक से विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) का शनिवार को टोंक दौरा कई मायनों में अहम जा रहा है। यहां वो एक धार्मिक कार्य में शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम के बाद रवाना होने से पहले पायलट ने कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। यहां पायलट ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी को जीताकर लोकसभा भेजने की रणनीति पर चर्चा की। पायलट की टोंक में कार्यकर्ताओं से हुई चर्चा को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए खास माना जा रहा है।

टोंक में सचिन पायलट ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने उस बयान पर सफाई दी, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की थी। पायलट ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री को अगर कोई सरकार सम्मानित करती है तो हम सबको उसका स्वागत करना चाहिए।’ यह बात उन्होंने चौधरी चरण सिंह और पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित करने को लेकर कही।

यह खबर भी पढ़ें:-CM Bhajanlal का वार…’गांधी परिवार को केवल खुद से प्यार’, नेहरु ने किया था चौधरी चरण सिंह से बुरा बर्ताव

फीडबैक लेकर तैयार किया है पैनल

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मीटिंग करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि हमने दिल्ली में हुई मीटिंग में सभी का फीडबैक लेकर राजस्थान की 25 सीटों पर उम्मीदवारों का अच्छा पैनल तैयार किया है। किसी सीट पर एक तो किसी दो तीन उम्मीदवारों के नाम हैं। उन्होंने कहा कि AICC के अध्यक्ष और हमारा शीर्ष नेतृत्व जिसे भी टोंक से उतारेगा उसे जीताकर हमें लोकसभा में भेजना है। टिकट वितरण का जो भी अंतिम निर्णय है वो सीईसी करती है।

युवाओं को मिल सकती है प्राथमिकता

सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही युवाओं को मौका देती आई और आगामी चुनाव में भी यही रिवाज कायम रह सकती है। हमारी कोशिश रहती है कि पार्टी नौजवानों को मौका दे। जनता भी उस निर्णय का स्वागत करती है। विधानसभा चुनावों में जहां-जहां हमने नया प्रयोग कर नौजवानों को मौका दिया। वहां पर जनता ने अधिकांश जगहों पर हमारे निर्णय को स्वीकार किया और नौजवानों को जीताकर विधानसभा भेजा। सचिन ने टोंक और सवाईमाधोपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मुझे छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है और मैं कल वहां जा रहा हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: बुजुर्गों का आशीर्वाद, किसानों संग चाय पर चर्चा…कुछ ऐसा रहा CM भजनलाल का नागौर दौरा