Ranbir Kapoor की ‘रामायण’ में शूर्पणखा बनेंगी ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने किया कंफर्म

बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में छाए हुई है। इस चर्चित मूवी में…

rakul preet singh 01 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में छाए हुई है। इस चर्चित मूवी में भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह मूवी अन्य किरदार की कास्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस मूवी में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो अभिनेत्री, जो रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-लता मंगेशकर ने सारी जिंदगी तन्हा गुजारी, आखिर क्यों नहीं की शादी, जानें वो कारण

शूर्पणखा बनेगी ये एक्ट्रेस
रामायण को लेकर अब तक यह अपटेड आई है कि फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। वहीं हनुमान जी के किरदार में सनी देओल दिखाई देंगे। वहीं , सीता की भूमिका पहले साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में खबर आई कि यह रोल जाह्नवी कपूर निभाएंगी। बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, रामायण टीम कहानी में एक और प्रमुख पात्र के लिए कास्टिंग बंद होने की कगार पर है। नितेश तिवारी और उनकी टीम रामायण में शूर्पणखा के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ चर्चा के आखिरी चरण में हैं।

ranveer kapoor 02 | Sach Bedhadak

बता दें कि रकुल और नितेश तिवारी पिछले काफी समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है। यह रामायण के लिए सबसे जरूरी पात्रों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह थी, जिसके कारण भगवान राम और रावण के बीच महायुद्ध हुआ था।

जानिए कब शूटिंग शुरु करेगी एक्ट्रेस
रकुल प्रीत सिंह को इस किरदार के लिए लुक टेस्ट कर लिया गया है और अगर सबकुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो रामायण की शूटिंग एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी के बाद शरु करेंगी। रकुल प्रीत सिंह इस मूवी में कदम रखने के लिए काफी उत्साहित हैं और कागजी कार्रवाई जल्दी ही हो सकती है।