बीकानेर : नाबालिग छात्रा को लेकर भागी महिला टीचर, SP ने कहा-अपनी मर्जी से निकली हैं दोनों

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में एक निजी स्कूली महिला शिक्षिका के साथ नाबालिग छात्रा के गायब होने का मामला अब गर्माता जा…

New Project 2023 07 02T181748.352 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में एक निजी स्कूली महिला शिक्षिका के साथ नाबालिग छात्रा के गायब होने का मामला अब गर्माता जा रहा है। बीती रात को इस मामले में पुलिस प्रशासन ने रविवार सुबह 10 बजे का समय मांगा था, जिसके पूरा होने के बाद फिर से लोग थाने के सामने एकत्र होकर विरोध-प्रदर्शन किया।

वहीं, प्रदर्शनकारियों की एक टोली बाजार बंद करवाने में जुटी रही। जिसमें व्यापारियों का अच्छा खासा समर्थन मिला। लड़की नहीं मिलने से लोगों में रोष है।

दरअसल, जिले की श्रीडूंगरगढ़ तहसील में स्थित एक निजी स्कूल की महिला शिक्षिका उसकी स्कूल में पढ़ने वाली एक हिंदू नाबालिग छात्रा के साथ लापता है। शनिवार सुबह 10 बजे से अब तक दोनों का कुछ पता नहीं चल रहा है। जिसके बाद छात्रा के पिता ने शिक्षका और उसके दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

नाबालिग के पिता ने शिकायत में बताया कि अविवाहित महिला टीचर निदा बहलीम पिता रफीक बहलीम निवासी बिग्गाबास पिछले दो महीने से उनकी बेटी के साथ नजदीकियां बढ़ा रही थी। 30 जून शुक्रवार को दोनों स्कूल जाने की बात कहकर गए थे। इसके बाद से अब तक उसकी बेटी वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला कि दोनों जयपुर जाने वाली बस में बैठे थे।

पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों जयपुर रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर भी आए। लेकिन, इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। दोनों किसी ट्रेन से कहीं गए या वे कहां हैं इसका कुछ पता नहीं चल रहा है।

नाबालिग बेटी के पिता ने आरोप लगाया कि महिला शिक्षिका निदा बहलीम काफी चालाक है। वह दो महीने से मेरी बेटी के साथ नजदीकियां बढ़ा रही थी। उसने अपने दो भाइयों नावेद और जुनैद के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

इधर, बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि महिला शिक्षिका और नाबालिग छात्रा अपने मर्जी से कहीं गईं। पिता की शिकायत पर श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस की चार टीमें दोनों को तलाश कर रही हैं। जल्द ही दोनों को तलाश कर लिया जाएगा। वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला टीचर और छात्रा के बीच घनिष्ठ संबंध हैं। ऐसे में दोनो के बीच लव एंगल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *