’90 के करीब हो गई उनकी उम्र…’ सूर्यकांता की ‘तारीफ’ पर गजेंद्र शेखावत बोले- बुढ़ापे में लौट आता है बचपन

सीएम अशोक गहलोत की तारीफ करने को लेकर बीजेपी की सूरसागर से विधायक सूर्यकान्ता व्यास के बयान के बाद लगातार वो चर्चाओं में बनी हुई है।

sach 1 42 | Sach Bedhadak

Jaipur News: सीएम अशोक गहलोत की तारीफ करने को लेकर बीजेपी की सूरसागर से विधायक सूर्यकान्ता व्यास के बयान के बाद लगातार वो चर्चाओं में बनी हुई है। परिवर्तन यात्रा के दौरान भी अब बीजेपी नेताओं से इस संबध में सवाल पूछे जाने लगे है लेकिन बीजेपी के नेता सूर्यकान्ता व्यास के बयान पर उनका बचाव करते नजर आ रहे है।

जहां उनके बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बुढ़ापा बचपन की पुनरावृत्ति होती है, और बचपन में गलतियां हो जाती हैं तो वहीं सीकर में शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायक के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

बुढ़ापा अक्सर बचपन की पुनरावृत्ति

शनिवार को बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के नागौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से बीजेपी की सूरसागर से विधायक सूर्यकान्ता व्यास के बयान पर सवाल किए गए तो शेखावत ने जवाब देते हुए कहा कि कैलाश मेघवाल और सूर्यकांता व्यास दोनों की उम्र अब 90 के करीब पहुंच गई है। मुंशी प्रेमचंद ने अपनी एक कहानी में लिखा है- बुढ़ापा अक्सर बचपन की पुनरावृत्ति है, और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं।

बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया

सीएम गहलोत की तारीफ करने वाले भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के मामले में राठौड़ ने कहा कि सूर्यकांता जी हमारी सीनियर पोस्ट विधायिका हैं। उनके बयानों को तोड़-मरोड़ कर मीडिया में पेश किया गया है। जिस भाव से उन्होंने कहा मैं मानता हूं कि कई बार सरकार किसी निर्वाचन क्षेत्र में अच्छा काम कर देती है। इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने मुख्यमंत्री की प्रशंसा कर दी।

क्या कहा था विधायक व्यास ने?

पुष्करणा समाज की कुलदेवी के मंदिर के जन्मोद्धार के लिए बजट स्वीकृति जारी होने पर समाज के लोगों ने विधायक व्यास के घर पहुंचे कर उनका अभिनंदन और स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा विधायक CM अशोक गहलोत की जमकर प्रशंसा करती हुई नजर आई।

उन्होंने कहा कि पुष्करणा समाज की कुलदेवी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए उनके द्वारा सीएम अशोक गहलोत से निवेदन किया था। इस पर उन्होंने तत्काल गंभीरता दिखाते हुए दो दिन बाद ही मंदिर के लिए 4.75 करोड़ रुपये के बजट स्वीकृति जारी कर दी।