मेरी पत्नी बेवफा…साडू से नाजायज संबंध! सुसाइड नोट लिखकर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जयपुर। मेरी पत्नी बेवफा है, उसका साडू से नाजायज संबंध है, पत्नी और ससुरालवालों की घरवालों की साजिश से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं।…

New Project 2023 07 02T190924.346 | Sach Bedhadak

जयपुर। मेरी पत्नी बेवफा है, उसका साडू से नाजायज संबंध है, पत्नी और ससुरालवालों की घरवालों की साजिश से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार इन लोगों पर कार्रवाई कर सजा जरूर दें।

ये एक परेशान पति के आखिरी शब्द थे, जो उसने अपने सुसाइड नोट में लिखे। पत्नी की बेवफाई से धोखा खाए एक युवक ने जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखा है। पुलिस को मृतक युवक की जेब से सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला है। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने महात्मा गांधी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक की पत्नी सहित ससुरालवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि करौली जिले के हिण्डौन निवासी प्रहलाद सैन (27) ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतक प्रहलाद सांगानेर के गोवर्धन नगर में किराए से रहकर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। 29 जून की सुबह करीब 11 बजे वह शिकारपुरा स्थित रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। जैसे ही ट्रेन आई वह ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन की टक्कर लगने से प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के आत्महत्या करने की सूचना पर मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर मृतक की पहचान के बाद महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सुसाइड नोट में लिखा- मेरी पत्नी के नाजायज संबंध…

पुलिस को मृतक की जेब से मोबाइल, 200 रुपए और सुसाइड नोट मिला। प्रहलाद ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर उसने जेब में रख लिया था। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा- उसका साढू योगेन्द्र सैन, नगेन्द्र सैन व उसका साला मनमोहन और उनके घरवालों की साजिश से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं। मेरी पत्नी के साडू से नाजायज संबंध है। पत्नी और ससुरालवालों से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार इन लोगों पर कार्रवाई कर सजा जरूर दें।

मृतक के पास से सुसाइड नोट मिलने के बाद प्रहलाद के पिता भरोसी लाल ने पत्नी और उसके ससुसरालवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। पिता भरोसी लाल ने शिकायत में बताया कि प्रहलाद ने उसकी पत्नी और साढू के अफेयर के बारे में घरवालों को बताया था। उनको पता नहीं था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *