Ajmer Mega Job Fair : मुख्यमंत्री गहलोत आज देंगे युवाओं को रोजगार की सौगात, दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम  

Ajmer Mega Job Fair : अजमेर। युवाओं के सपनों को पंख लगाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अजमेर में आयोजित राजस्थान मेगा जॉब फेयर…

ashok gehlot 12 | Sach Bedhadak

Ajmer Mega Job Fair : अजमेर। युवाओं के सपनों को पंख लगाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अजमेर में आयोजित राजस्थान मेगा जॉब फेयर में शिरकत करेंगे।वे यहां हजारों युवाओं को रोजगार की सौगात देंगे। दो दिवसीय इस जॉब फेयर की शुरूुआत कल हुई थी और आज इसा आखिरी दिन हैं। यहां युवाओं को रोजगार देने कि लिए 60 हजार कंपनियां आईं हुई हैं। 

दोपहर 12:15 बजे पहुंचेंगे अजमेर

सीएम अशोक गहलोत जपुर से 11:45 बजे रवाना होंगे। दोपहर 12:15 पर वे अजमेर पहुंच जाएंगे। सीएम गहलोत यहां से सीधे चंदबरदाई स्टेडियम में आयोजित राजस्तान मेगा जॉब फेयर (Ajmer Mega Job Fair) में पहुंचेंगे। सीएम के स्वागत और सत्कार के लिए पूरी तैयारिया कर ली गई है। स्वागत के बाद सीएम यहां लगी प्रदर्शनी की अवलोकन भी करेंगे। इसके बाद युवाओं को नियुक्ति पत्र भी बांटेंगे। 

कार्यक्रम के बाद वे दोपहर 2 बजे हेलिकॉप्टर से किशनगढ़ पहुंचेंगे और यहां के एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली रवाना होंगे।  दोपहर 3 बजे दिल्ली में उनके कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। 

अधिकारियों ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

बता दें कि मेगा जॉब फेयर आयोजन स्थल पर संभागीय आयुक्त बी.एल. मेहरा, जिला कलक्टर अंशदीप, पुलिस अधीक्षक  चुनाराम जाट, अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त अक्षय गोदारा, नगर निगम आयुक्त सुशील कुमार ने विभागीय अधिकारियों ने पहुंचकर इंतजामों की जायजा लिया। उन्होंने  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अजमेर दौरे की व्यवस्थाओं की समीक्षा की और इंतजामों को चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए।

आयुक्त रेणु जयपाल ने पूरे दिन व्यवस्थाओं पर रखी नजर

कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता विभाग की आयुक्त रेणु जयपाल ने बीते पूरे दिन जॉब फेयर स्थल पर मौजूद रहकर व्यवस्थाओं पर नजर बनाए रखी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए सभी व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से संपादित करना सुनिश्चित किया। उन्होंने आशार्थियों से भी संवाद कर जॉब फेयर में उनका अनुभव जाना और फीडबैक लिया। 

( इनपुट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *