रणवीर, दीपिका, राम चरण और तृषा कृष्णन एक साथ नजर आए, वीडियो देख कन्फ्यूज हुए फैंस, जानिए सच्चाई

अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में साउथ सुपरस्टार राम चरण और तृषा कृष्णन की भी झलक दिखाई दे रही है।

deepika padukone 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में साउथ सुपरस्टार राम चरण और तृषा कृष्णन की भी झलक दिखाई दे रही है। इसके बाद से ही लोगों के बीच काफी सवाल उठ रहे हैं कि यह वीडियो किसी ऐड का हिस्सा है या फिर कोई फिल्म से संबंधित है।

यह खबर भी पढ़ें:-एक बिस्किट के लिए भिखारी बन गई थीं विद्या बालन, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आगामी फिल्मों के बारे में चर्चा

रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्मों की चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। वे उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म से उन्हें बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी मिलेगी। हालांकि, यह नया वीडियो उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी चर्चा का कारण बन रहा है। इसके साथ ही, यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर उत्साहित हो रहे हैं और इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

वीडियो की विवरण

इस वीडियो में, रणवीर सिंह को जासूसी एजेंट के रूप में और दीपिका पादुकोण को एक महिला के रूप में दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत दीपिका के एक पुलिस स्टेशन में अपने लापता पति के बारे में शिकायत दर्ज करवाने से होती है। वह चिंतित और गंभीर दिख रही हैं। इसके बाद, रणवीर को एक मिशन के बारे में जानकारी मिलती है और वह एक्शन मोड में आ जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर एक फैमिली मैन की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं।

लोगों का ध्यान खींच रहा है ये वीडियो

रणवीर सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। लोग इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। वीडियो में रणवीर, दीपिका, राम चरण और तृषा कृष्णन का अभिनय दिखाई दे रहा है जो दर्शकों में उत्साह बढ़ाने में सफल रहा है। इसके बावजूद, वीडियो में कुछ अंश अस्पष्ट हैं जो लोगों को इसकी सच्चाई पर संदेह करने पर मजबूर करते हैं। इस वीडियो का मकसद जानने के लिए लोग इसके पीछे की कहानी बारे में ज्यादा से ज्यादा खोज कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का है एवेंजर्स : एंडगेम से खास कनेक्शन, यहां जानिए

क्या यह ऐड है या फिल्म?

वीडियो के लॉन्च होने के बाद, लोगों के मन में यह सवाल उठने लगा है कि यह वीडियो कोई ऐड है या फिर कोई फिल्म। वीडियो में दिखाए जाने वाले चरित्र और कहानी वास्तविकता या कल्पना पर आधारित हैं, इसलिए लोगों को इसकी पहचान करने में काफी कन्फ्यूजन हो रही है। कुछ लोगों को लग रहा है कि यह एक नई फिल्म का प्रमोशनल वीडियो हो सकता है, जबकि दूसरे इसे किसी ब्रांड के ऐड के रूप में देख रहे हैं।

आगामी प्रोजेक्ट

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, राम चरण और तृषा कृष्णन के बीच इस वीडियो के माध्यम से उत्सुकता का माहौल पैदा हुआ है। इसके चलते, इसकी सच्चाई और मकसद के बारे में अधिक जानकारी की आवश्यकता है। अगर यह वीडियो किसी फिल्म का हिस्सा है, तो यह आगामी फिल्म लोगों को उत्सहित कर देगी। अगर यह एक ऐड है, तो लोग इसकी प्रमोशन और इसमें शामिल होने वाले कलाकारों के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *