Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब इब्राहिम ने यूं दी गुड न्यूज

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के मां बनने पर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। उनके घर 21 जून यानी बुधवार को नन्हा मेहमान आया है।

Dipika Kakar | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के मां बनने पर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। उनके घर 21 जून यानी बुधवार को नन्हा मेहमान आया है। शोएब ने यह गुडन्यूज इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया कि दीपिका की डिलिवरी के दौरान एक कॉम्प्लिकेशन आया था, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। ये सामने आने के बाद हर कोई दीपिका और शोएब को माता-पिता बनने पर बधाईयां दे रहे हैं।

Dipika Kakar 1 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री देखकर आ जाएंगे

शोएब ने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा

शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई स्टोरी में लिखा, ‘अल्हम्दुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 को सुबह-सुबह हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा मिला है। ये प्रीमैच्योर डिलिवरी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। जल्द ही नन्हें मेहमान की पहली झलक देखने को मिलेगी। यह खबर सामने के बाद दीपिका के फैंस उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush को रास नहीं आया मंगलवार, 5वें दिन सबसे कम रहा कलेक्शन, ये रहा मुख्य कारण

बता दें कि दीपिका और इब्राहिम ने 22 फरवरी, 2018 में शादी की थी। इस कपल ने इसी साल प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। डिलिवरी डेट से कुछ महीनों पहले ही पैदा हुए शोएब-दीपिका के बच्चे के पापा के बर्थडे पर उनको गिफ्ट दिया। 20 जून, 2023 को शोएब ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *