Shraddha Kapoor ने खरीदी 4 करोड़ की नई चमचमाती कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Shraddha Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने दशहरे के अवसर पर खुद को एक नई कार लैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका (Lamborghini Huracan Technica)…

shardha kapoor 01 | Sach Bedhadak

Shraddha Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने दशहरे के अवसर पर खुद को एक नई कार लैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका (Lamborghini Huracan Technica) गिफ्ट की है। श्रद्धा कपूर की कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस कार की प्राइस 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है। उन्होंने अपनी कार का कलर लाल चुना है, पूजा के लिए एक्ट्रेस आज (बुधवार) को इस्कॉन मंदिर में पहुंची है।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

नई कार लेकर मंदिर पहुंची श्रद्धा कपूर

न्यू लैंबॉर्गिनी का खरीदने के बाद एक्ट्रेस श्रद्धा सबसे पहले मंदिर पहुंची। अभिनेत्री के मंदिर पहुंचने के बाद कई तस्वीरे सामने आई है जिसमें वह अपने चकती कार के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में नजर आ रही है। फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंदिर के पुजारी श्रद्धा की कार पर टीका लगा रहे हैं और एक्ट्रेस उनके साथ बैठी हुई दिखाई दे रही है। चेहरे के ऊपर उनकी नई कार की खुशी और एक्साइटमेंट साफ रुप से देखी जा सकती है। सिर्फ इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर ने अपनी कार को अगरबत्ती का धुआं भी दिखाया। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस एक्ट्रेस को उनकी नई कार के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सलवार सूट में नजर आई एक्ट्रेस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में श्रद्धा कपूर अपनी नई कार के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल व्हाइट और पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है, इसके साथ ही मिनिमल मेकअप और बिंदी लगाई हुई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस नई कार चलाती हुई दिख रही हैं, जिसमें ड्राइवर की सीट के बगल में एक आदमी बैठा हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म स्त्री 2 पाइपलाइन में है।