Ram Charan और Upasana Konidela ने मदर्स डे पर शेयर की क्यूट बेबी बंप फोटो

Ram Charan की वाइफ Upasana Konidela प्रेगनेंट हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी कुछ महीने पहले ही दी थी। साथ ही ऑस्कर्स के समय Upasana…

Ram Charan और Upasana Konidela | Sach Bedhadak

Ram Charan की वाइफ Upasana Konidela प्रेगनेंट हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी कुछ महीने पहले ही दी थी। साथ ही ऑस्कर्स के समय Upasana Konidela अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती भी नज़र आई थीं। वहीं आज मदर्स डे के मौके पर Upasana Konidela ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में उन्होंने बहुत प्यारा कैप्शन लिखा है।इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि अपना पहला मदर्स डे सेलिब्रेट करने पर उन्हें बहुत प्राउड है।

Upasana Konidela बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

इस साल का मदर्स डे Upasana Konidela के लिए काफी खास है। क्योंकि वो इस साल मां बनने जा रही हैं। वो इस पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं कि, “मुझे सभी सही वजहों से मदहुड को गले लगाने पर गर्व है, मैंने इसे समाज की अपेक्षाओं के अनुरूप या फिट होने के लिए नहीं किया। मां बनने का मेरा फैसला लीगेसी को आगे बढ़ाने या अपनी शादी को मजबूत करने की इच्छा से इंस्पायर नहीं था। मैंने एक बच्चे को जन्म देने का फैसला तब किया जब मैं अनकंडीशनल प्यार और केयर देने के लिए इमोशनली तैयार थी जो मेरा बच्चा उसके ओवरऑल वेल बिइंग के लिए डिजर्व करता है। अपना पहला मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही हूं।”

10 साल बाद मां बाप बनने जा रहे हैं Ram charan और Upasana Konidela

Upasana Konidela और Ram charan ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के 10 साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। गोद भराई, और पार्टियों से लेकर छुट्टियों तक, उन्होंने अपने होने वाले बच्चे की खुशी को हर तरीके से सेलिब्रेट किया है। हाल ही में उपासना ने खुलासा किया कि उन्होंने और राम चरण ने अपनी शादी की शुरुआत में एग्स फ्रीज करने का फैसला किया था क्योंकि वे दोनों अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे। उपासना ने कहा था, राम और मैंने अपनी शादी में बहुत पहले ही फैसला कर लिया था कि जब हमारे एग्स को स्टोर करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *