Kota News: महाशिवरात्रि पर कलश यात्रा के दौरान हादसा, घायलों का अस्पताल इलाज जारी

जहां पूरा देश धार्मिक उत्साह के साथ महाशिवरात्रि का त्योहार मना रहा है, वहीं राजस्थान के कोटा में इस त्योहार के दौरान एक धार्मिक आयोजन में बड़े हादसे की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है।

Copy of ashok gehlot 67 | Sach Bedhadak

Kota News: जहां पूरा देश धार्मिक उत्साह के साथ महाशिवरात्रि का त्योहार मना रहा है, वहीं राजस्थान के कोटा में इस त्योहार के दौरान एक धार्मिक आयोजन में बड़े हादसे की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। कोटा में शिव बारात के दौरान करंट लगने से कई बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की घटना सामने आई है।

अचानक करंट की चपेट में आए

जानकारी के मुताबिक, यह दिल दहला देने वाली घटना आज दोपहर की है जब कुछ बच्चे शिव यात्रा में शामिल होकर सड़क पर चल रहे थे। इसी बीच बच्चों का एक समूह अचानक करंट की चपेट में आ गया। देखते ही देखते धार्मिक उल्लास के बीच अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। घटना कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास की है।

हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से हादसा

चीख-पुकार के बीच शिव बारात में शामिल शिवभक्तों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह करंट से झुलसे बच्चों को संभाला और एमबीएम अस्पताल पहुंचाया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शिव बारात में कुछ बच्चे झंडे लेकर चल रहे थे। बताया जा रहा है कि इन झंडों के हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से यह हादसा हुआ।