संजय पांडे सुसाइड मामले में सियासी उबाल, किरोड़ी मीणा, अशोक परनामी का SMS मोर्चरी के बाहर धरना, विफल रही अब तक की वार्ता 

जयपुर। रामप्रसाद मीणा के बाद संजय पांडे की आत्महत्या मामले में सियासत उबाल पर है। संजय पांडे सुसाइड मामले में SMS की मोर्चरी के बाहर…

image 2023 04 20T141046.716 | Sach Bedhadak

जयपुर। रामप्रसाद मीणा के बाद संजय पांडे की आत्महत्या मामले में सियासत उबाल पर है। संजय पांडे सुसाइड मामले में SMS की मोर्चरी के बाहर परिजनों का धरना जारी है। इस धरने में बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, बीजेपी नेता राजपाल सिंह शेखावत समय कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद है।

किरोड़ी, परनामी समेत कई नेता धरने पर

बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर संजय पांडे की आत्महत्या में कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है, इस मामले में पुलिस प्रशासन से नेताओं की कई दौर की बातचीत हो चुकी है जोकि असफल रही। नेताओं ने एक सुर में संजय पांडे की आत्महत्या का आरोप शब्बीर खान और विधायक रफीक खान पर लगाया है। किरोड़ी मीणा ने तो कह दिया की इस सरकार से भ्रष्ट और संवेदनहीन आज तक नहीं देखी। किरोड़ी मीणा ने तो यह भी कह दिया था कि एमएलए रफीक खान की गुंडों से परेशान होकर गौ भक्त संजय पांडे ने आत्महत्या कर ली।

विधायक रफीक खान पर आरोप

बता दें कि संजय पांडे आगरा रोड, अहिंसा नगर का रहने वाला था। वो ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। सुसाइड से पहले संजय ने एक ऑडियो रिकॉर्ड कर शब्बीर खान पर धोखा देने का आरोप लगाया और शब्बीर खान पर विधायक रफीक खान का हाथ होने के चलते उसे टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया।

रामप्रसाद मीणा की आत्महत्या के बाद संजय पांडे के सुसाइड ने प्रदेश की राजनीति मैं कांग्रेस के लिए एक समस्या पैदा कर दी है। बीजेपी इन दोनों मामलों को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है और सरकार पर कथित तौर पर आरोपी नेताओं को शह देने का आरोप लगा रही है। बता दें कि रफीक खान जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस की विधायक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *