जन आक्रोश आंदोलन के तैयार भाजपा, सभी 33 जिलों के लिए प्रभारियों की लिस्ट जारी

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के खिलाफ जन आक्रोश आंदोलन की तैयारी कर…

ezgif 5 6aa7e60fe8 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के खिलाफ जन आक्रोश आंदोलन की तैयारी कर रही है। अब भाजपा ने इस जनआक्रोश आंदोलन के लिए जिला प्रभारियों के नाम भी घोषित कर दिए हैं। बता दें कि यह आंदोलन 200 विधानसभा क्षेत्रों में 200 रथयात्रा के जरिए निकाली जाएगी।

44 नेताओं को बनाया गया प्रभारी

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की जारी की गई जिलों की प्रभारियों की लिस्ट में 44 नाम घोषित किए गए हैं। इनमें बीकानेर शहर से माधोराम चौधरी, बीकानेर देहात से ओपी महेन्द्रा, श्रीगंगानगर से अजयपाल सिंह, हनुमानगढ़ से दशरथ सिंह शेखावत, चूरू से सुरेंद्रपाल सिंह टीटी, जयपुर शहर से मदन दिलावर, जयपुर दक्षिण से गजेंद्र सिंह खींवसर, जयपुर उत्तर से मोहनलाल गुप्ता, सीकर से राज्यवर्धन राठौड़, झुंझुनूं से सुमेधानंद सरस्वती, अलवर उत्तर से रामलाल शर्मा, अलवर दक्षिण से रामस्वरूप ओली, दौसा से घनश्याम तिवाड़ी, भरतपुर से मुकेश दाधीच, धौलपुर से ज्ञानदेव आहूजा, करौली से किरोड़ीलाल मीणा, सवाई माधोपुर से प्रभुलाल सैनी और कन्हैयालाल मीणा को प्रभारी नियु्क्त किया गया है।

ये नाम भी हैं शामिल

अजमेर शहर और देहात से प्रसन्नचंत मेहता, टोंक से कालीचरण सराफ, नागौर शहर और देहात से अरूण चतुर्वेदी, भीलवाड़ा से ताराचंद जैन, जोधपुर शहर से वासुदेव देवनानी, जोधपुर दक्षिण और उत्तर से करण सिंह नेतरा, पाली से राजेंद्र गहलोत, जालौर से प्रताप पुरी महाराज, सिरोही से पुष्प जैन, बाड़मेर से पीपी चौधरी, बालोतरा से घनश्याम डागा, जैसलमेर से शैलाराम सारण, उदयपुर शहर और देहात से हेमराज मीणा, राजसमंद से कालूलाल गुर्जर, बांसवाड़ा से सूर्या अहारी, डूंगरपुर चुन्नीलाल गरासिया, चित्तौड़गढ़ से युधिष्ठिर कुमावत, प्रतापगढ़ से धर्मेंद्र राठौड़, कोटा शहर और देहात से सीपी जोशी, बारां से अजीत मेहता, बूंदी से सत्यनारायण चौधरी, झालावाड़ से चंद्रकांता मेघवाल को जन आक्रोश आंदोलन के लिए जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि बीते दिनों प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भाजपा नेताओं के साथ इस आंदोलन को लेकर बैठक की थी। उस समय़ उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान में जनआक्रोश आंदोलन किया जाएगा। राहुल गांधी की भारत जोडो़ यात्रा तो सुबह-शाम की सैर के हिसाब से निकल रही है। जबकि भाजपा की ये जन आक्रोश यात्रा पूरे राजस्थान के 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी। हर एक विधानसभा क्षेत्र में जनआक्रोश रथयात्रा निकाली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *