हत्यारे का कपड़े का शोरूम…G-क्लब फायरिंग केस में हो चुकी पूछताछ, जानें-युवती को कुचलने वाला कौन?

राजधानी जयपुर में युवती को कार से कुचलने वाला आरोपी मंगेश अरोड़ा 24 घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। लेकिन, बड़ा सवाल ये है कि आखिर मंगेश अरोड़ा कौन है?

Uma Suthar

Mangesh Arora : जयपुर। राजधानी जयपुर में युवती को कार से कुचलने (Girl crushed by car) वाला आरोपी मंगेश अरोड़ा 24 घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। लेकिन, बड़ा सवाल ये है कि आखिर मंगेश अरोड़ा कौन है? जांच में जुटी पुलिस इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवती को कुचलने वाले का आरोपी मंगेश के गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से भी संबंध है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवती को कुचलने वाले का आरोपी मंगेश के गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से भी संबंध है। इतना ही नहीं, इस आरोपी से दिसंबर 2022 में जी-क्लब पर हुई फायरिंग मामले में भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। जी-क्लब पर हुई फायरिंग के मास्टरमाइंड रितिक बॉक्सर था। ऐसे में माना जा रहा है कि उसका गैंगस्टर से भी संबंध है।

मानसरोवर में कपड़े का शोरूम चलाता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक मंगेश अरोड़ा मूलतः हरियाणा का रहने वाला है और जयपुर के मानसरोवर में कपड़े का शोरूम चलाता है। मंगेश की मुलाकात घायल राजकुमार से एक रेस्टोरेंट बार में हुई थी, जिसे राजकुमार ही संभालता है। पुलिस जांच में सामने आया है कि घायल राजकुमार, मृतका उमा, मंगेश और उसकी दोस्त रात में किसी दूसरे क्लब में बर्थडे पार्टी से लौटे थे, तभी ये वारदात हुई थी।

24 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक दर्जन टीमें बनाई हैं, जो जयपुर, अजमेर और हरियाणा में छापेमारी कर रही हैं। लेकिन, 24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस को आरोपी मंगेश अजमेर की तरफ भागने के इनपुट मिले हैं। ऐसे में पुलिस ने आरोपी की तलाश में अजमेर की तरफ अपनी टीमें भेजी है। साथ ही आरोपी मंगेश और उसके साथ भागी युवती के मोबाइलों की कॉल डिटेल, लोकेशन के आधार पर कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी युवक-युवती को कार से कुचलता साफ दिख रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स प्रदेश सरकार और राजस्थान पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। साथ ही यूजर्स कमेंट कर रहे है कि ये नशा और क्लब में पार्टी रोजाना किसी बड़ी घटना का पर्याय बन चुका है।

आखिर युवती को क्यों कार से कुचला? ये है पूरा मामला

बता दे कि राजकुमार जाट व उमा सुथार सोमवार रात टोंक रोड स्थित एक नामचीन क्लब में पार्टी में गए थे। वहां पर मंगेश व उसकी महिला मित्र श्रेया भारद्वाज भी मौजूद थी। चारों एक-दूसरे से परिचित थे। पार्टी में शराब के नशे में मंगेश व श्रेया ने उमा सुथार पर आपत्तिजनक कमेंट्स कर दिए थे। पार्टी के बाद राजकुमार व उमा गिरधर मार्ग स्थित एवरलैंड विश होटल आ गए। होटल के रेस्टोरेंट में वे दोनों खाना खाने बैठे थे। तभी वहां पर मंगेश व श्रेया भी आ गए और फिर से अभद्र टिप्पणी करने लगे। इसका राजकुमार व उमा ने विरोध किया, लेकिन दोनों नहीं माने तो राजकुमार व उमा होटल छोड़कर घर जाने के लिए बाहर आ गए। दोनों को देखकर मंगेश व श्रेया भी बाहर आ गए और धक्का मुक्की करने लगे। होटलकर्मियों ने बीच-बचाव किया और मंगेश व श्रेया को वहां से जाने का आग्रह किया।

मंगलवार तड़के करीब 5 बजे मंगेश व श्रेया कुछ दूरी पर खड़ी अपनी कार में बैठ गए और तेज रफ्तार में चलाकर सामने खड़ी उमा व राजकुमार पर चढ़ा दी। टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिर गया, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। जहां से दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान 25 वर्षीय उमा सुथार निवासी नीमच मध्यप्रदेश की मौत हो गई थी। सूचना पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज लिए। मृतका के परिचित मूलत: झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट की रिपोर्ट पर पुलिस अब आरोपी मंगेश अरोड़ा व श्रेया भारद्वाज की तलाश में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर में महिला से दरिंदगी, लिफ्ट देने के बहाने दोस्ती, फिर मिलने बुलाया…सुनसान जगह किया दुष्कर्म