जयपुर में महिला से दरिंदगी, लिफ्ट देने के बहाने दोस्ती, फिर मिलने बुलाया…सुनसान जगह किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। लिफ्ट देने के बहाने आरोपी युवक ने बातचीत कर महिला से दोस्ती…

New Project 2023 12 27T114324.784 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। लिफ्ट देने के बहाने आरोपी युवक ने बातचीत कर महिला से दोस्ती की ली। सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक 5 महीने तक उसका देहशोषण करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। आरोपी युवक ने उसे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ हरमाड़ा थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि करीब 6 महीने पहले वह चौमूं से जयपुर जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी वहां एक एक युवक वहां से ट्रैक्टर लेकर आया। उसने ट्रैक्टर को रोककर पूछा- आपको कहां जाना है।

महिला ने जयपुर जाने की बताने पर राजावास से आगे छोड़ने की कहकर बैठा लिया। लिफ्ट देने के बहाने बातचीत के दौरान उसने अपना नाम बबलू निवासी जालसु बताया। बबलू ने खुद के मोबाइल नंबर देकर महिला को बताया कि उसे मजदूरी के लिए मजदूरों की जरुरत है। काम चाहिए हो तो कॉल कर लेना।

दूसरे दिन कॉल करने पर जालसु आकर मिलने को कहा। मिलने जाने पर बबलू ने चाय पिलाई और उसे एक मोबाइल व सिमकार्ड दिलवा दिया। कॉल कर अक्सर बातचीत करने के दौरान बबलू ने उससे दोस्ती कर ली। खुद को कुंवारा बताकर शादी करने करने के लिए कहा।

आरोप है कि करीब 5 महीने पहले आरोपी बबलू ने मिलने बुलाकर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी बबलू ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी बबलू उसे सुनसान जगह ले जाकर देहशोषण करता रहा। महिला के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी बबलू ने मना करते हुए उससे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ हरमाड़ा थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।