विवाहिता से गैंगरेप, 4 परिचितों ने कार में ले जाकर किया रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला जयपुर में सामने आया है। यहां एक विवाहिता…

New Project 2023 02 26T133903.242 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला जयपुर में सामने आया है। यहां एक विवाहिता से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। परिचित युवकों ने महिला से कार में जबरदस्ती बैठाकर बारी-बारी से रेप किया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने शिवदास पुरा थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा निवासी विवाहिता (23 ) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि शिवदासपुरा निवासी चार परिचितों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने शिकायत में बताया कि शिवदासपुरा में उनके निर्माणाधीन मकान का काम चल रहा है। 7 फरवरी को चारों परिचितों ने उसके परिवार के साथ झगड़ा करते हुए मारपीट भी की। चारों परिचितों ने परिवार को धमकी दी। अगले दिन शिवदासपुरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

20 फरवरी को सुबह करीब 9 बजे वह महिला निर्माणाधीन मकान पर काम कर रही थी। महिला के साथ उसकी मासूम बच्ची भी थी। इसी बीच चारों परिचित आरोपी कार में आए। आते ही चारों परिचितों ने बच्ची को छीनकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद चारों आरोपियों ने जबरन उसे कार की पिछली सीट पर पटक दिया।

चारों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। चारों आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने और परिवार को जाने से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। परिजनों के आने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। पीड़िता ने चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *