Holi हो और बॉलीवुड के ये ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग ना चले तो जश्न अधूरा ही रहता, देखें लिस्ट

Holi का त्योहार आने ही वाला है और बॉलीवुड गानों का तड़का ना लगे तो होली अधूरी सी लगती है। इसलिए हम चाहते हैं होली से पूर्व आप जान लें कि कौनसे सॉग्न होली के जश्न में चार चांद लगा देते हैं।

Holi Song | Sach Bedhadak

होली (Holi) का त्योहार आने ही वाला है और बॉलीवुड गानों का तड़का ना लगे तो होली अधूरी सी लगती है। इसलिए हम चाहते हैं होली से पूर्व आप जान लें कि कौनसे सॉग्न होली के जश्न में चार चांद लगा देते हैं। सदाबहार बॉलीवुड सॉन्ग ‘रंग बरसे’ और ‘बलम पिचकारी’ होली के त्योहार पर सबसे फेवरेट सॉन्ग हैं जो आपको हर जगह सुनने को मिल जाएंगे। आइए एक नजर डालते हैं होली के त्योहार पर सुने जा सकने वाले बॉलीवुड के फेवरेट सॉन्ग पर।

यह खबर भी पढ़ें:-Zeenat Aman: एक्ट्रेस ने ‘लैला ओ लैला’ का मेकिंग वीडियो शेयर कर महिला और पुरुष कलाकारों की फीस में अंतर पर की बात

Rang Barse | Sach Bedhadak

रंग बरसे (Rang Barse, Silsila)

साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ का पॉपुलर सॉन्ग ‘रंग बरसे’ पर हर कोई झूमने को तैयार हो जाता है। यह सॉन्ग अमिताभ बच्चन और रेखा की आइकॉनिक जोड़ी पर फिल्माया गया है। यह गाना आपके होली की बचपन की यादें ताजा कर देगा। यह होली पर सुनने वाला ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग है।

Do Me a Favor Lets Play Holi | Sach Bedhadak

दो में एक फेवर लेस्ट प्ले होली (Do Me a Favor Let’s Play Holi, Waqt – The Race Against Time)

यह गाना फेमस सिंगर अनु मलिक और सुनिधी चौहान ने गाया था। यह पेप्पी सॉन्ग अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्माया गया है। यह अधिकतर होली के त्योहार पर चलता रहता है।

Balam Pichkari | Sach Bedhadak

बलम पिचकारी (Balam Pichkari, Yeh Jawaani Hai Deewani)

होली हो और कोई ‘बलम पिचकारी’ गाने को भूल जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। युवाओं के बीच यह गाना बहुत हिट है। यह गाना रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्माया गया है। यह दिलचस्प गाना आपके होली के सेलिब्रेशन को दोगुना कर देगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Kiara-Sidharth: अवॉर्ड शो में एक साथ नहीं पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, ये था कारण

Badri Ki Dulhania | Sach Bedhadak

बद्री की दुल्हनिया (Badri Ki Dulhania, Badrinath Ki Dulhania)

यह आलिया भट्‌ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘बद्री की दुल्हनिया’ का गीत है। यह एक ऐसा गीत है जो आपको होली पर डांस करने को मजबूर कर देगा। यह रंगों का त्योहार है और ‘बद्री की दुल्हनिया’ फेवरेट पेप्पी ट्रैक में से एक है।

Ang Se Ang Lagana | Sach Bedhadak

अंग से अंग लगाना (Ang Se Ang Lagana, Darr)

शाहरुख खान को पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया था जो रोमांटिक ट्रैक ‘अंग से अंग लगाना’ में देखा गया। यह रोमांटिक ट्रैक ऐसा है जो आपके होली के त्योहार का मजा दोगुना कर देगा। यह गाना जूही चावला, शाहरुख खान और सनी देओल को लेकर फिल्माया गया है। हमें उम्मीद है ये बॉलीवुड के सदाबहार गानों की लिस्ट आपकी होली के त्योहार के मजे को दोगुना कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *