‘तुम्हारा नेता बने हुए 20 वर्ष हो गए’ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने क्यों कही ये बात?

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से लगातार दो बार सांसद रहे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे है।

Gajendra Singh Shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat : जोधपुर। जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से लगातार दो बार सांसद रहे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को दिल्ली से जोधपुर पहुंचे तो उन्होंने समर्थकों से कहा कि तुम्हारा नेता बने हुए 20 साल हो गए। लेकिन, क्या आपको पता है कि आखिर शेखावत ने ये बात क्यों कही?

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रशासनिक अधिकारियों ने केंद्रीय मंत्री शेखावत की अगुवाई की। इस दौरान समर्थक नारे लगाने की कि हमारा नेता कैसा हो? जिस पर शेखावत ने कहा कि मुझे तुम्हारा नेता बने हुए 20 साल हो गए।

खुद शेखावत भी नहीं रोक पाए हंसी

यह कहते वक्त खुद केंद्रीय मंत्री शेखावत भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं, मौके पर मौजूद लोग भी हंसते हुए नजर आए। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, ये बात कहते कि शेखावत कार में सवार होकर काजरी के लिए रवाना हो गए। जहां पर कृषि विज्ञान केंद्र में आयोजित प्रधानमंत्री विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

सीएम के रेस में शेखावत का नाम

बता दें कि राजस्थान में सीएम की रेस में गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम भी चर्चा में है। वो पीएम मोदी के पसंदीदा नेताओं में से एक है। 3 अक्टूबर 1967 को जन्मे गजेंद्र सिंह शेखावत मूलरूप से झुंझुनूं के रहने वाले हैं, लेकिन उनका लोकसभा क्षेत्र जोधपुर है। वे यहां से लगातार दो बार सांसद चुने गए है। गजेंद्र सिंह शेखावत विधायक नहीं है, लेकिन उन्होंने कई नेताओं को टिकट दिलाने और राजस्थान में बीजेपी को जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अभी PM के नेतृत्व में अनुभव लेना है…’ राजस्थान में CM रेस से बाहर हुए बालकनाथ या फिर कोई और बात?