IAS टीना डाबी के बेटे के पहली तस्वीर आई सामने, IPS मौसाजी करते दिखे लाड़-प्यार

IAS Tina Dabi : राजस्थान कैडर की IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने पिछले दिनों बेटे को जन्म दिया था। अब उनकी बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Tina Dabi 6 | Sach Bedhadak

IAS Tina Dabi : राजस्थान कैडर की फेमस IAS ऑफिसर टीना डाबी फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जैसलमेर की कलेक्टर रहीं IAS ऑफिसर टीना डाबी ने कुछ दिन पहले ही जयपुर के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। जबसे टीना डाबी को बेटा हुआ फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब हो रहे हैं। अब उनके फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है और IAS टीना डीबी ने अपने बच्चे की पहली फोटो शेयर की है।

टीना डाबी ने अपने बेटे की फोटो अपने सोशल मीडिया अकांउट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें उनकी छोटी बहन IAS रिया डाबी के हसबैंड IPS मनीष कुमार हैं। IPS मनीष कुमार, टीना डाबी के बेटे को लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपेन बेटे की तरफ से मौसाजी (IPS मनीष कुमार) को जन्मदिन की बधाई देते हुए फोटो शेयर की है। मनीष कुमार भी बच्चे को गोद में लेकर उन्हें लाड़-प्यार कर रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-जिन्होंने पहले Tina Dabi को दी बद्दुआएं, अब उन्होंने ही दूधो नहायो पूतो फलो का दिया आशीर्वाद

पाक महिला की लगी दुआएं

जैसलमेर की निवर्तमान कलेक्टर टीना डाबी ने पाकिस्तान के विस्थापिता को जमीन मिलने के बाद उनसे मुलाकात की थी। इस दौरान एक बुजुर्ग पाक विस्थापित महिला ने आईएएस टीना डाबी को बेटा होने का आशीर्वाद दिया था। ऐसा लग रहा है कि टीना डाबी का गरीबों की दुआएं लगी हैं। हालांकि, उस समय टीना डाबी ने कहा था कि बेटा या बेटी दोनों ही अच्छे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां महिलाओं को समझाते हुए कहा था कि लड़के-लड़की में कोई फर्क नहीं होता।

टीना डाबी ने दिया महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा

जैसलमेर कलेक्टर रहते हुए आईएएस टीना डाबी ने महिला सशक्तिकरण के लिए ‘जैसाण शक्ति, लेडीज फर्स्ट’ कार्यक्रम चलाया। जिसके परिणाम भी काफी सकारात्मक रहे थे। वहीं पर्यटन के क्षेत्र में काम करते हुए मरू महोत्सव 2023 में कई नवाचार भी किए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-IAS टीना डाबी और गावंडे के घर गूंजी किलकारी, पुत्र रत्न की प्राप्ति पर बधाई देने वालों का लगा तांता

सोशम मीडिया काफी फेमस हैं टीना डाबी

टीना डाबी जिला कलेक्टर होने के साथ-साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। इंस्टागाम पर उनके 16 लाख फॉलोअर्स, ट्विटर यनी एक्स पर 4.50 लाख फॉलोअर्स और फेसबुक पर 4.25 लोग से ज्यादा फॉलोअर्स उन्हें फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।