अब हनीट्रैप के जाल में IAS अफसर! दूसरी महिला ने मांगे 1.50 करोड़…15 दिन पहले रचाई थी IPS से शादी

हाल ही में आईपीएस अधिकारी से शादी कर सुर्खियों में आए आईएएस अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है।

New Project 2023 09 07T134514.599 | Sach Bedhadak

जयपुर। हाल ही में आईपीएस अधिकारी से शादी कर सुर्खियों में आए आईएएस अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। एक तलाकशुदा महिला ने आईएएस अधिकारी को अपने मोहजाल में फंसा लिया। अब धमकी देकर ब्लैकमेल कर कह रही है कि तुम मुझे शादी करो, वरना झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। शादी नहीं करने पर 1.50 करोड़ रुपये की डिमांड की। महिला अब आईएएस अधिकारी को झूठे केस में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी दे रही है। ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़ित आईएएस अधिकारी ने मुहाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुहाना थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया- मानसरोवर मुहाना निवासी युवराज मरमट (34) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवराज ने शिकायत में बताया कि काफी समय पहले उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी। दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहने के दौरान दोनों में दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद दोनों में बातचीत होने लगी। अब महिला उनको हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी है। उन्हें तरह-तरह की धमकियां देकर परेशान कर रही है।

पति से तलाक लेकर करने लगी परेशान…

पीड़ित आईएएस अधिकारी ने शिकायत में बताया कि आरोपी महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने अपने पति से तलाक ले लिया। तलाक होने के बाद से उसे लगातार टॉर्चर कर रही है। आरोपी महिला सोची समझी साजिश के तहत यह सब कर रही है। वह किसी एडवोकेट के जरिए झूठा केस करना चाहती है। पीड़ित आईएएस अधिकारी ने उसके परिजनों को भी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने भी उसे समझाने या रोकने की कोशिश नहीं की। उसके परिवार वाले भी इस प्लानिंग में शामिल हो सकते हैं।

सुसाइड करने की दे रही धमकी…

पीड़ित आईएएस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला उन्हें दिन में 10-20 बार लगातार कॉल करती है। कॉल नहीं उठाने पर वह सुसाइड करने की धमकी भी देती है। काफी समझाने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं मान रही है। लगातार मिल रही धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका हूं। पीड़ित आईएएस अधिकारी ने ब्लैकमेलर महिला की धमकियों के सबूत भी पुलिस को दिए हैं।

परिवार को बदनाम करने समेत देती है कई धमकियां…

पीड़ित आईएएस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के टॉर्चर से वह परेशान हो गए है। महिला हर बात पर सुसाइड करने की धमकी देती है। आरोपी महिला से बात नहीं करने पर सुसाइड करने की धमकी देती है। इतना ही नहीं उसके बाद मिलने आने के लिए डराती है।

आरोपी महिला ने पीड़ित आईएएस अधिकारी के परिजनों के बाकायदा नाम लेकर ये भी बोला है कि पूरे परिवार की छवि खराब कर दूंगी। झूठी एफआईआर में उनका नाम भी लाने की धमकी देती है। इससे उनकी भी जॉब पर प्रभाव हो। उन्हें सोशल मीडिया में बदनाम कर दूंगी।

पीड़ित आईएएस अधिकारी के खिलाफ झूठी एफआईआर लिखवाने की धमकी देती है। रेप और अन्य के तहत मुकदमा दर्ज करवाने की बातें बोलती है। इस झूठे मुकदमे से जॉब को गंभीर प्रभाव डालने की बात कहकर धमकाती है।

आरोपी महिला बहुत ही गंदे तरीके से परिवार और छोटे बच्चों के लिए भी बुरा बोला।

आरोपी महिला ने पीड़ित IAS अधिकारी के आगे रखी ये डिमांड…

आरोपी महिला ने पीड़ित आईएएस अधिकारी से कई डिमांड की है। महिला चाहती है वे उससे बात करता रहा करें। इसके अलावा वह खुद की मंगेतर से बात नहीं करें और उससे शादी कर लें। वहीं उससे शादी नहीं करने पर 1.50 करोड़ रुपए की मांग की है।

साल-2022 बैच के IAS अफसर हैं युवराज मरमट…

युवराज मीरवाल 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर है। युवराज मरमट मूल रूप से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना चौड़ के रहने वाले हैं। युवराज मरमट ने IIT BHU से सिविल ब्रांच में बीटेक की डिग्री ली है। साल-2013 में उन्होंने गेट परीक्षा पास की थी। उनका सिलेक्शन इंडियन ऑयल में भी हुआ था। उन्होंने इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस भी क्वालिफाई किया। इसके बाद उन्होंने जॉब करते हुए यूपीएससी की तैयारी की और छठे प्रयास में 2022 में आईएएस अधिकारी बने।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘ना बैंड बाजा..ना बारात’, मात्र 2000 रुपए में IAS और IPS जोड़ी ने रचाई शादी, अब देशभर में हो रही चर्चा

15 दिन पहले हुई शादी…

ट्रेनी आईएएस अफसर युवराज मीरवाल की छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहली पोस्टिंग है। वह बतौर सहायक कलेक्टर के पद काम कर रहे हैं। युवराज मीरवाल हाल ही में घर आए थे। उन्होंने 21 अगस्त को 2022 बैच की तेलंगाना कैडर की आईपीएस अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज की थी।

New Project 2023 09 07T133934.649 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:- ‘मैंने पति को तलाक दे दिया, तुम भी पत्नी को छोड़ो…’ हनीट्रैप के चंगुल में IPS ! महिला डॉक्टर ने ऐसे फंसाया

महज 2 हजार रुपए में हुई शादी…

आईएएस युवराज मरमट ने तेलंगाना कैडर की पुलिस अधिकारी पी मोनिका से कोर्ट मैरीज की। शादी की खास बात ये थी कि बड़े ओहदे पर बैठने वाले इस कपल की शादी महज 2 हजार रुपए में हो गई। इस दौरान कोर्ट में ही दोनो अधिकारियों का जयमाला कार्यक्रम हुआ। बड़ी ही सादगी के साथ इस जोड़े ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाईं और वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई। इस शादी में दो फूल मालाएं, मिठाई और कोर्ट फीस मिलाकर कुल 2 हजार रुपए का खर्च हुआ।

आईएएस अफसर युवराज मरमट का कहना है कि मुहाना थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। मामला अंडर प्रोसेस है और पुलिस जांच कर रही है। वहीं, महिला का कहना है कि मैंने पहले एफआईआर दर्ज करवा रखी है। मेरी एफआईआर के बाद क्रॉस केस दर्ज करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *