हत्या कर घर में छिपाया पत्नी का शव, पुलिस ने निकाले जमीन में दफन सबूत

जिले के पहाड़ी थाना इलाके में मामूली झगड़े में पति ने ही गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

alwar crime news

Bharatpur Murder Case : भरतपुर। जिले के पहाड़ी थाना इलाके में मामूली झगड़े में पति ने ही गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने साक्ष्य मिटाने के लिए पत्नी के शव को नहलाया और कपड़े बदले। बाद में शव को घर के अंदर छिपा दिया। आरोपी ने महिला के खून से सने कपड़े और अन्य साक्ष्य जमीन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिए। जब महिला के परिजनों को इस बारे में पता चला तो वो मौके पर पहुंचे और पंचायत बैठाई। आरोपी ने ससुरालवालों को मामला रफा-दफा करने के बदले 20 लाख रुपए का ऑफर दिया। हालांकि, परिजन हीं माने और थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल, आरोपी और उसके परिजन फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक इखनाका गांव में बुधवार रात पति शहनाज और पत्नी वाहिद के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव को नहलाया और कपड़े बदले। शव को घर के अंदर ही खाट के नीचे कपड़े में बांधकर छिपा दिया। आरोपी पति ने खून से सने कपड़ों को भी जमीन में गाड़ दिया। आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इधर, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

डीएसपी ने लिया घटना स्थल का जायजा

गुरुवार सुबह मामला सामने आने के बाद पहाड़ी थानाधिकारी शिव लहरी मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिसकर्मियों ने गड्ढा खोदकर जमीन से कपड़े व अन्य साक्ष्य निकाले। वहीं, वारदात की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी प्रदीप यादव ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में मृतका के पिता ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पति सहित उसके परिजन घर छोड़कर भाग गए। पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

पहाड़ी थाना क्षेत्र के इखनाका गांव में बुधवार रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान पति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनी और मौके पर पहुंचे। लेकिन, आरोपी ने सभी को वापस घर भेज दिया। इसके बाद साक्ष्य मिटाने की कोशिश की और शव को छिपा दिया। इसके बाद पत्नी शहनाज के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने पर गांव में पंचायत बुलाई गई। इस दौरान आरोपी ने मामला रफा-दफा करने के लिए 20 लाख रुपए का ऑफर दिया।

मृतका के परिजन नहीं माने और गुरुवार सुबह पहाड़ी थाने पहुंच दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। इध, मामला दर्ज होते ही आरोपी पति और उसके परिजन घर छोड़कर भाग छूटे। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घरवालों को सूचना दी गई और पंचायत बुलाई गई। पंचायत में इस मामले को रफा-दफा करने के लिए वाहिद ने शहनाज के घरवालों को 20 लाख रुपए तक देने का कहा लेकिन वे नहीं माने। रातभर पंचायत में बात नहीं बनी तो सुबह पुलिस को सूचना दी गई।

ये खबर भी पढ़ें:-घूसकांड में फंसी ASP दिव्या मित्तल को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *