इंसानियत शर्मसार! पति-पत्नी ने बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाया…फिर बनाए अश्लील वीडियो

हिसार। हरियाणा के हिसार में एक बुजुर्ग व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोपी दंपति ने बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर…

New Project 2023 06 08T150830.145 | Sach Bedhadak

हिसार। हरियाणा के हिसार में एक बुजुर्ग व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोपी दंपति ने बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया। आरोपी दंपति ने ब्लैकमेल और धमकी देकर पीड़ित बुजुर्ग व्यक्ति से एक करोड़ रुपए की डिमांड की। पीड़ित ने आरोपियों को 20 लाख रुपए भी दे दिए। बार-बार पैसे की डिमांड करने पर परेशान पीड़ित व्यक्ति ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोपी पति-पत्नी बुजुर्ग के किराएदार हैं। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हिसार के अर्बन एस्टेट निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसके तीन लड़के हैं। तीनों लड़के हिसार से बाहर गुरुग्राम में रहते हैं। वह पत्नी के साथ घर में रहते हैं। करीब पांच साल पहले उन्होंने मकान का नीचे का कमरा राजबीर निवासी खरकड़ा को दिया था और ऊपर के दो कमरे कमलेश कुमार यादव को दिए थे। दोनों किराएदारों की कहासुनी होने के कारण नवंबर 2021 में उनसे मकान खाली करवा लिया था।

उसके बाद जनवरी 2022 में राजबीर का फोन आया और मकान किराए पर लेने के बारे में पूछा। इस पर राजबीर को ऊपर के दो कमरे 3 हजार रुपए महीने के हिसाब से किराए पर दे दिए। उसके करीब 5-10 दिन बाद राजबीर ने अपने किसी जानकार को मकान के नीचे का कमरा भी किराए पर दिलवा दिया।

परिवार की जानकारी के बहाने करती थी बातचीत…

बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि राजबीर, उसकी पत्नी रीना और बेटा उनके व पत्नी के पास आते-जाते थे। किराएदार होने के चलते आपस में बातचीत भी करते थे। कई बार बुजुर्ग व्यक्ति अकेला मकान में होता था तो राजबीर की पत्नी रीना उनके पास आती और पत्नी व बच्चों की जानकारी के बहाने काफी देर तक बातचीत करती थी। कई बार बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ बेटों के पास रहने के लिए गुरुग्राम चले जाते थे। तब रीना उनके मोबाइल पर फोन करके वापस हिसार आने बारे पूछती थी।

बचा हुआ खाने-पीने के सामना देने गया था पीड़ित…

3 अप्रैल 2023 को वह अपनी पत्नी के साथ गुरुग्राम से वापस हिसार अपने घर आ गए। करीब 15 दिन बाद 17 अप्रैल को बुजुर्ग व्यक्ति के घर पर परिवार के कुछ लोग आए हुए थे, जिनके लिए खाने-पीने का सामान ला रखा था। शाम को परिवार के सदस्य चले गए थे। अगले दिन बुजुर्ग व्यक्ति घर में बचा हुआ खाने-पीने का सामान लेकर राजबीर के बच्चों को देने के लिए ऊपर गया था। उस समय राजबीर का पिता व राजबीर की पत्नी रीना दोनों कमरा में बैठे थे। राजबीर का पिता खाना खा रहा था।

रीना ने काम के बहाने से कमरे में बुलाया…

खाने पीने का सामान रीना को पकड़ाया तो उसने 15 मिनट बाद दोबारा आने को कहा। करीब 15-20 मिनट बाद दोबारा ऊपर गया और आवाज लगाई तो रीना ने अंदर आने की कहने पर कमरे में चला गया। कमरे के अंदर घुसते ही रीना ने उसे पकड़ा और अपनी बाहों में ले लिया। उन्होंने रीना से ऐसा नहीं करने के लिए मना भी किया, लेकिन उसने कहा कि वह काफी समय से इस दिन के इंतजार में थी। बुजुर्ग व्यक्ति अपने आप को रीना से छुड़ाते हुए वापस नीचे अपने कमरे में आ गया।

राजबीर ने बुजुर्ग व्यक्ति से की मारपीट..

करीब 7 दिन बार पत्नी किसी काम से बाजार गई हुई थी। इसी बीच दोपहर में राजबीर उनके कमरे में आया और अपने मोबाइल में वीडियो बनाते हुए उससे मारपीट करते हुए कहा कि शर्म नहीं आती। मेरी पत्नी के साथ गलत काम करते हो। उन्होंने राजबीर को समझाया कि मैंने कोई गलत काम ना किया है। रीना के बुलाने पर ही मैं उसके पास गया था, लेकिन राजबीर ने उसकी एक नहीं सुनी। उसके बाद राजबीर ने डरा धमकाते हुए पूछा कि रीना से कितनी बार गलत काम किया है। उन्होंने बार-बार मना किया कि कोई गलत काम नहीं किया।

इसके बाद राजबीर ने रीना और उसकी अश्लील वीडियो दिखाई और कहा कि अगर डिलीट करवानी है और बदनामी से बचना है तो एक करोड़ रुपए देने होंगे। उसने कहा कि अगर इस बारे किसी को कुछ बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। आपको इस केस में फंसा देंगे।

बुजुर्ग व्यक्ति ने बेइज्जती के डर से यह बातें किसी को नहीं बतलाई। 2 अप्रैल 2023 को जब बुजुर्ग व्यक्ति कमरा में अकेला था तो राजबीर उनके पास आया। राजबीर ने बुजुर्ग व्यक्ति से 20 लाख रुपए मांगे। बुजुर्ग व्यक्ति ने पैसे देने मना किया तो राजबीर ने वीडियो वायरल करने व झूठे मुकदमा में फंसाने की धमकी देकर कहा कि अगर 8 अप्रैल 2023 को 20 लाख रुपए ना दिए तो वीडियो वायरल कर दूंगा। पैसे की डिमांड और धमकी से बुजुर्ग व्यक्ति परेशान रहने लगा। जब पत्नी ने परेशानी का कारण पूछा तो उसने सारी बातें उसे बताई। उसी दिन पत्नी ने राजबीर को कमरे में बुलाया और कमरा खाली करने के लिए कहा। इस पर राजबीर ने पत्नी को भी अपने मोबाइल में उसके पति और रीना की वीडियो दिखाई।

पत्नी ने वीडियो देखकर कहा कि इसमें उनके पति किसी प्रकार का कोई गलत काम करते हुए दिखाई नहीं दे रहे, बल्कि रीना ही अपनी तरफ से पहल करती हुई दिखाई दे रही है। इस पर राजबीर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर 20 मई तक 20 लाख रुपए नहीं दिए तो अंजाम भुगत लेना। समाज में बेइज्जती और डर के कारण बुजुर्ग व्यक्ति ने खाते 20 लाख रुपए निकाल कर एक कपड़े के थैले में डालकर रख लिए। 14 मई 2023 को राजबीर का पत्नी को आया कि वह घर के बाहर गाड़ी लेकर खड़ा है। जब वह बाहर आए वहां एक गाड़ी खड़ी थी, जिसमें राजबीर बैठा था।

राजबीर ने पैसों से भरा थैला ले लिया और गाड़ी में रख लिया, लेकिन वीडियो डिलीट नहीं की। वहीं बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी ने राजबीर और उसकी पत्नी रीना द्वारा उसे फोन पर धमकाने और पैसे की डिमांड़ की रिकॉडिंग कर ली। जब राजबीर और उसकी पत्नी ने बार- बार और पैसों की डिमांड की तो पीड़ित व्यक्त और उसकी पत्नी ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *