जयपुर में युवती से दरिंदगी, बर्थडे पार्टी के बहाने होटल बुलाया, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने खुद के बर्थ-डे पर सेलिब्रेशन के बहाने होटल में…

New Project 2023 12 01T115016.178 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने खुद के बर्थ-डे पर सेलिब्रेशन के बहाने होटल में मिलने बुलाया। होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

युवती के विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो को दिखाकर चुप करवा दिया। जब पीड़िता थाने में शिकायत देने पहुंची तो आरोपी ने शादी करने का वादा दिया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने शादी करने मना कर दिया। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झालाना निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी हिमांशु वाल्मिकी नाहरगढ़ रोड का रहने वाला है। वह मालवीय नगर क्रिस्टल मॉल में स्थित एक सैलून में जॉब करता है। युवती सैलून में हेयर कट करवाने के लिए जाती थी। इस दौरान आरोपी हिमांशु ने उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद बातचीत करने के साथ इधर-उधर साथ में घूमने भी जाने लगा।

यह खबर भी पढ़ें :- जयुपर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने रोटी बनाने के बहाने घर बुलाया, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

युवती का आरोप है कि आरोपी हिमांशु ने खुद का बर्थ-डे होने की कहकर पार्टी के लिए दोस्त के होटल में मिलने बुलाया। आरोपी हिमांशु ने होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी हिमांशु ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने पर युवती ब्रह्मपुरी थाने में शिकायत करने पहुंची तो आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर मना लिया।

इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपी हिमांशु उसका देहशोषण करने लगा। 13 अगस्त को शादी करने के लिए कलेक्ट्रेट चलने की कहकर मिलने बुलाया और शादी का जश्न मनाने की बात कहकर होटल में ले जाकर जबरन शराब पिलाई। इसके बाद आरोपी हिमांशु ने नशे की हालत में उसके साथ रेप किया। अगले दिन से आरोपी हिमांशु ने उसका कॉल उठाना बंद कर दिया। जैसे-तैस संपर्क करने पर आरोपी ने शादी से मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में MP की महिला से हैवानियत, पति के दोस्त ने फ्लैट में बंधक बनाकर साथियों संग किया गैंगरेप