जयुपर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने रोटी बनाने के बहाने घर बुलाया, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में करौली की एक नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी ने रोटी बनाने के बहाने बुलाकर…

New Project 2023 11 30T113754.716 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में करौली की एक नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी ने रोटी बनाने के बहाने बुलाकर डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई।

इसके बाद पीड़िता के पिता खोह नागोरियान थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि करौली निवासी एक व्यक्ति (42) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ जययपुर के खोह नागोरियान इलाके में रहता है। आरोप है कि 26 नवंबर को सुबह वह अपने काम पर चल गया। घर पर उसकी 14 साल की बेटी अकेली थी। उसकी नाबालिग बेटी को देखकर आरोपी पड़ोसी युवक की नीयत खराब हो गई। आरोपी पड़ोसी ने रोटी बनाने के बहाने उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर बुला लिया।

मदद के लिए जाने पर आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी युवक ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपी पड़ोसी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बदमान करने की धमकी दी। बदनामी का डर से पीड़िता अपने घर आ गई।

नाबालिग पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।