जयपुर में MP की महिला से हैवानियत, पति के दोस्त ने फ्लैट में बंधक बनाकर साथियों संग किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में मध्यप्रदेश की एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पति के दोस्त ने इवेंट प्रोग्राम में काम करने के…

New Project 2023 11 28T115902.169 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में मध्यप्रदेश की एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पति के दोस्त ने इवेंट प्रोग्राम में काम करने के बहाने बुलाकर फ्लैट पर ले गया। आरोपी ने फ्लैट में बंधक बनाकर अपने दो परिचितों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के गैंगरेप करने के बाद पीड़िता को ऑटो से दोबारा घर भेज दिया। घर पहुंचकर पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई। पति ने जब आरोपी से बात की तो उसने जान से मरवाने की धमकी दी। इसके बाद पति के साथ पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ झोटवाड़ा थाने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया मध्य प्रदेश की रहने वाली एक विवाहिता (18) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विवाहिता ने शिकायत में बताया कि उसका पति पहले जयपुर में जॉब करता था। शादी के दौरान जयपुर में जॉब छोड़कर एमपी आ गए थे। जयपुर में रहने के दौरान उसके पति की दोस्ती यश चौधरी नाम के युवक से थी। शादी के बाद जयपुर में जॉब के लिए पति ने दोस्त यश चौधरी से संपर्क किया। यश ने जॉब ढूंढकर उन्हें जयपुर में रहने के लिए कहा। 3 नवंबर को दोनों पति-पत्नी जयपुर आ गए। यश चौधरी ने उन्हें यहां शास्त्री नगर इलाके में किराए के कमरा दिला दिया। आरोपी यश चौधरी ने बिजनेस खुलवाने के नाम पर गांव से लाए 30 हजार रुपए भी ले लिए।

यह खबर भी पढ़ें :-जयपुर में भरतपुर की महिला से दरिंदगी, आरोपी ने मिलने के बहाने छत पर बुलाकर किया दुष्कर्म

इवेंट में काम कराने के बहाने बुलाया…

आरोप है कि आरोपी यश उसके पति को काम के लिए जगह दिखाने के बहाने इधर-उधर घुमाता रहता। महिला का आरोप है कि 17 नवंबर की रात करीब 9 बजे आरोपी यश ने पति को इवेंट में काम करने के लिए एक लड़की की जरूरत बताई। इवेंट प्रोग्राम में काम करने पर पत्नी को भेजने पर 800 रुपए मिलना बताया। पति ने विश्वास कर पत्नी को इवेंट में काम करने के लिए आरोपी यश के साथ भेज दिया। आरोपी यश उसे ऑटो रिक्शा में बैठाकर दादी का फाटक के पास स्थित एक फ्लैट पर ले गया। फ्लैट पर पहले से चार लड़के शराब पार्टी कर रहे थे। महिला के वापस चलने की कहने पर दो लड़के वहां से उठकर चले गए।

यह खबर भी पढ़ें :- टोंक में चाचा ने की मासूम से हैवानियत, शादी में आई 5 साल की बच्ची से की दरिंदगी

आरोपी ने डरा-धमकाकर किया गैंगरेप…

आरोपी यश ने फ्लैट पर बैठे दोनों लड़कों से उसका परिचय करवाया। रणजीत और राहुल नाम के दोनों लड़कों को दोस्त बताकर महिला से मिलवाया। महिला के वापस चलने की कहने पर आरोपी यश ने फ्लैट अंदर से लॉक कर लिया। आरोपी यश ने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसके दोनों साथियों ने भी बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप करने के बाद उसे ऑटो से दोबारा घर भेज दिया। घर आकर पीड़िता ने अपने पति को आपबीती सुनाई। जब पति ने आरोपी यश से बात की तो उसने दोनों को जान से मरवाने की धमकी दी। डरे-सहमे रहने के बाद गांव जाने की कहकर निकलने पर झोटवाड़ा थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।