अजमेर में युवती से रेप, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में…

New Project 2023 05 04T155645.508 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने वीडियो कॉल कर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। आरोपी युवक ने अश्लील फोटो-वीडियो से ब्लैकमेल कर जयपुर की होटल में शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी युवक ने उसके 85 हजार रुपए व सोने की अंगूठी भी लेकर ले ली। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ क्लॉक टावर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्लॉक टावर थानाधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि 6 माह पहले उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर विनोद नामक युवक से उसका संपर्क हुआ। बातचीत के दौरान आरोपी विनोद ने उसे प्रेमजाल में उसे फंसा लिया। व्हॉट्सएप पर वीडियो कॉल कर उसे कपड़े उतारने को कहा। आरोपी विनोद के बहकावे में आकर युवती ने कहे अनुसार ही किया। इस दौरान आरोपी विनोद ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

इसके बाद आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो और फोटो से ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी विनोद उसके घर भी आया था और उसके घर पर रखे 85 हजार रुपए व सोने की अंगूठी भी लेकर चला गया साथ ही उसने अश्लील हरकतें भी उसके साथ की। वहीं आरोपी ने मार्च माह में जयपुर की होटल में भी उसके साथ अश्लील फोटो विडियो के जरिए ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ना तो उससे ली गई रकम व अंगूठी वापस कर रहा है। आरोपी उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा है। परेशान होकर युवती डिप्रेशन में भी आ गई। परिजन के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने क्लॉक टावर थाना पुलिस में आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *