IPL 2023 : KKR ने किया लिटन दास के रिप्लेसमेंट का ऐलान, इस खूंखार खिलाड़ी को मिली जगह

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के बाकी मैचों के लिए लिटन दास की जगह…

ipl 11 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के बाकी मैचों के लिए लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को टीम में शामिल कर लिया है। विकेटकीपर बल्लेबाज चार्ल्स ने 41 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में वेस्टइंडीज की अगुवाई कर चुके है, जिसमें 971 रन बनाए हैं और वेस्टइंडीज की 2012 और 2016 की आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 विजेता टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 224 टी20 मैच खेले हैं और उनके नाम पर 5600 से अधिक रन हैं। वह 50 लाख रुपये की बेस प्राइस में केकेआर से जुड़े है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

char | Sach Bedhadak

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास किसी पारिवारिक मेडिकल इमरजेंसी के चलते स्वदेश लौट गए हैं। केकेआर ने एक बयान में कहा, लिट्टन दास को एक जरूरी पारिवारिक चिकित्सा आपात स्थिति की वजह से बांग्लादेश लौटना पड़ा है। हमारी शुभकामनाएं उनके परिवार के साथ हैं। पिछले साल नीलामी में केकेआर ने दास को 50 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था।

image 28 | Sach Bedhadak

लिटन दास ने दिल्ली के खिलाफ 20 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में अपना आईपीएल पदार्पण किया। वह बल्लेबाजी करते हुए चार गेंदों में चार रन ही बना पाए, लेकिन उन्होंने ललित यादव और अक्षर पटेल के दो महत्वपूर्ण स्टंपिंग मौके गंवाए। दिल्ली ने कम स्कोर के बावजूद यह मुकाबला जीत लिया था। केकेआर आईपीएल की अंक तालिका में 8 मैचों में छह अंकों के साथ 7वें स्थान पर है। कोलकाता का अगला मैच 4 मई को शाम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *