जनाक्रोश महाघेराव : कलेक्ट्रेट के आगे भाजपा नेताओं का जबरदस्त प्रदर्शन, सीपी जोशी ने कहा- प्रदेश की हालत देखकर सोनिया गांधी की आंखों में नहीं आते आंसू

सवाई माधोपुर। भाजपा के जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम के तहत आज सवाई माधोपुर में बीजेपी ने इस महाघेराव की हुंकार भरी। सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट के बाहर…

जनाक्रोश महाघेराव

सवाई माधोपुर। भाजपा के जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम के तहत आज सवाई माधोपुर में बीजेपी ने इस महाघेराव की हुंकार भरी। सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट के बाहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रखी थी लेकिन कार्यकर्ता और नेता़ओं ने बैरिकेडिंग पर चढ़कर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की। जिससे काफी देर तक हंगामा मचता रहा। इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद सीपी जोशी ने सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

आपके पसीने की बूंद का कर्जा अपना खून बहा कर अदा देंगे

इससे पहले जनाक्रोश सभा में सीपी जोशी ने कहा कि सवाई माधोपुर में राजस्थान सरकार के खिलाफ इतना आक्रोश है कि यहां पर लगा हुआ यह शामियाना भी छोटा पड़ रहा है और अब तो कुर्सी भी छोटी पड़ रही है। आप लोग धूप में खड़े हैं। आपके चेहरे की पसीने की एक एक बूंद का कर्जा हम अपना खून बहाकर देंगे। यहां की जनता के लिए यहां का मंच पूरा समर्पित हो जाएगा। सीपी जोशी ने कहा कि कुछ दिन पहले यहां पर सीएम गहलोत आए थे और उन्होंने कहा था यहां के यहां के नेता मानेसर कैंप में जाकर मुझे खबर देते रहे थे और वहां क्या होता रहा था मुझे बताते रहे थे।

जयपुर ब्लास्ट आज पूरे देश में चर्चा का विषय

आज जयपुर के आतंकवादी घटना के बारे में आज हर कहीं चर्चा हो रही है। कर्नाटक चुनाव तक में मामला चला गया है, वहां पर यह लोग बजरंग दल को बैन कर रहे हैं। तुम्हारी हिम्मत है तो राजस्थान में इस दल को बैन करके दिखाओ तो मेरे सरकार को उखाड़ फेंक दे। राजस्थान की जनता ने साढ़े 4 साल में जो देखा है। आपने जयपुर का मामला हर जगह सुना होगा। जिस सरकार ने अपनी कुर्सी को बचाने के लिए तो वकील खड़े कर दिए लेकिन 71 लोगों की जान जयपुर बम ब्लास्ट में चली गई उन लोगों की पैरवी करने के लिए उन्हें सुप्रीम कोर्ट के वकील नहीं मिले। आतंकवादियों ने अपने बचाव के लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील खड़े कर दिए निकम्मी सरकार है यह।

ये सब देखकर सोनिया गांधी के आंसू क्यों नहीं आते

सीपी जोशी ने सोनिया गांधी से सवाल करते हुए कहा कि जब आप के कोटा में पीएफआई का जुलूस और वहां बैठक होती हैं, तब का प्रतिबंध नहीं लगाते लेकिन यहां पर हिंदू धार्मिक त्योहारों के जो जुलूस निकलते हैं, रैली निकलती हैं, शोभायात्रा निकलती है तो उन पर पत्थर बरसाए जाते हैं, उन पर प्रतिबंध लगाया जाता है, लेकिन आरोपी अब तक कारण की पकड़ से बाहर है जिस धरती पर भगवा पताका फहराने पर प्रतिबंध लगाने का 2 साल की राजस्थान सरकार प्रावधान कर रही है। जय श्रीराम के नारे लगाने वाले लोगों पर FIR दर्ज हो रही है। सीकर में सालासर जी में राम दरबार को तोड़ा गया तब आपकी आंखों में आंसू नहीं आए। राजस्थान की जनता पूछना चाहती है कि आपकी आंखों में आक्रोश तक क्यों नहीं आता है।

कर्जा माफी का वादा कर सरकार में आई कांग्रेस ने कर अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं किया उन किसानों को देखकर क्या आपकी आंखों में आंसू नहीं आते। राजस्थान के युवाओं को कहा जाता है, सभी बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देंगे तब आपकी आंखों में आंसू नहीं आते, आज राजस्थान का युवा, किसान, महिलाएं, दलित हर कोई आज अत्याचार का शिकार हो रहा है। 

अस्पतलो में भी सुरक्षित नहीं लोग

सीपी जोशी ने कहा कि कोई मरीज अस्पताल में सोता है तो उसे जानवर उठाकर ले जाते हैं, नवजात बच्चे को कुत्ते उठाकर ले जाते हैं, मोर्चरी में मृतक की पलकें चूहे कुतर जाते हैं। ऐसी राजस्थान की सरकार है। आज ही जनता की आंखों में आक्रोश इसी बात का है। राजस्थान विकास की दृष्टि से, अपनी गौरवशाली परंपरा की, दृष्टि से योजनाओं की दृष्टि से, किसानों की समृद्धि की दृष्टि से, महिलाओं के सशक्तिकरण की दृष्टि से, देश में अग्रणी राज्यों की गिनती हुई जाना चाहता है। लेकिन इन साढ़े 4 सालों में सिर्फ गुमराह करने के अलावा सरकार ने कोई काम नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *