श्रीगंगानगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ रुपए की हेरोइन साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए…

New Project 2023 05 04T152006.688 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 470 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों तस्कर के कब्जे से जप्त की गई 470 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

सूरतगढ़ सिटी थाना पुलिस के एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत नेशनल हाईवे नंबर 62 नाकाबंदी कर रखी थी।

नाकाबंदी के दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक पुलिस को देखकर वापस भागने लगे। जिस पर पुलिस ने बाइक सवार तीनों युवकों का पीछा कर उन्हें पकड़ा और भागने का कारण पूछा। पूछताछ के दौरान पुलिस को तीनों युवक पर संदेह हुआ तो उनकी तलाशी ली गई। पुलिस को तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 470 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

सूरतगढ़ पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी सुनील कुमार निवासी वार्ड नंबर 10 सूरतगढ़, बूटा सिंह निवासी गडरा रोड बाड़मेर औल खेत सिंह निवासी 1आरएम पूगल हैं।

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी भूटा सिंह ने अपने साथी स्वरूप सिंह से पाकिस्तान से 45 किलो हेरोइन मंगवाई थी। उस समय पुलिस ने स्वरूप सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन, बूटा सिंह फरार हो गया और उसके द्वारा छिपाई हुई हेरोइन से ये लोग 8 पैकेट लेकर पंजाब में बेचने जा रहे थे। सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज करते मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *