Poco C55 खरीदने को टूट पड़े लोग, बिग सेविंग डेज सेल में मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अगर आप नया और सस्ता फोन खरीदने के फिराक में हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर अपने कस्टमर्स को कम रेट में फोन खरीदने का मौका दे रहा है।

Poco phone | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अगर आप नया और सस्ता फोन खरीदने के फिराक में हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर अपने कस्टमर्स को कम रेट में फोन खरीदने का मौका दे रहा है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो गई है। सेल में पोको C55 को कम दाम में खरीदा जा सकता है। इस डील में आप 80% की छूट पर शॉपिंग कर सकते हैं। यहां पर बाई वन गेट वन ऑफर भी दिया जा रहा है। इस सेल में हर कैटेगरी के सामाना पर बड़ी बचत की जा सकती है। लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि फोन को 80% तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। यहां से बेस्ट सेलिंग लैपटॉप को 14,990 रुपए की शुरुआती कीमत औरटॉप प्रिंटर को 2,199 रुपए में खरीदा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म The Kerala Story के रिलीज से पहले तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट, फिर भी धमाकेदार हुई अडवांस बुकिंग

11,999 रुपए का फोन मिल रहा है सिर्फ 7,999 रुपए में

फ्लिपकार्ट के चल रही बिग सेविंग डील के तहत पोको C55 बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट बैनर से पता चला है कि पोको C55 को 11,999 रुपए के बजाय सिर्फ 7,999 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन में 50MP का कैमरा और हीलियो G85 प्रोसेसर है। Poco C55 में 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.71-इंच HD+ (720×1,650 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है। कैमरे के तौर पर इस फोन में 50MP रियर का प्राइमरी कैमरा और एक अननोन सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Deepika Padukone और Katrina Kaif के बीच में फंसे Ranbir Kapoor, क्या दोनों एक्ट्रेस के साथ एक्शन करते आएंगे नजर?

5 MP का है सेल्फी कैमरा

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 54MP का कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB तक है, जिसे कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। पावर के लिए Poco C55 में 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। ये फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP52 रेटेड है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, 4G, Bluetooth 5.1, GPS और Micro-USB का सपोर्ट मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *