Amazon ने नया पेमेंट सिस्टम वेनमो लॉन्च किया, पढ़ें डिटेल्स

Amazon ने अब एक नए पेमेंट सिस्टम को लॉन्च करने का निर्णय किया है। इसका नाम वेनमो बैलेंस होगा और इसके साथ यूजर्स अपने बैंक…

Amazon, Amazon Great Indian Festival Sale, Amazon Sale Offer, Online shopping offers,

Amazon ने अब एक नए पेमेंट सिस्टम को लॉन्च करने का निर्णय किया है। इसका नाम वेनमो बैलेंस होगा और इसके साथ यूजर्स अपने बैंक खाते या डेबिट कार्ड को जोड़ सकते हैं। ऑनलाइन टेक पोर्टल Engadget की एक रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स वेनमो को डिफॉल्ट अकाउंट या पेमेंट सिस्टम भी बना सकेंगे। अमेजन की इस नई सेवा के उपाय फिलहाल कंपनी से जुड़े ग्राहकों के लिए ही है। जल्दी ही इसे दूसरे यूजर्स के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि वेनमो विकल्प कुछ अमेजन दुकानदारों के लिए उपलब्ध है और यह अगले कुछ हफ्तों में अमेरिका में सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा। वेबसाइट की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उपयोगकर्ता अमेजन की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से अपनी पसंद को जोड़ सकते हैं।

इस रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि नया भुगतान विकल्प उस बड़े दर्शकों को विशेष रूप से खरीदारी के लिए वेनमो का अधिक बार उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। इस बीच, अमेजन ने कहा कि यह उन ग्राहकों के लिए द्वार खोलता है जो पारंपरिक भुगतान विधियों का शायद ही कभी उपयोग करते हैं और पेमेंट के लिए नए उपायों की तरफ देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *