अजमेर में महिला से गैंगरेप, टंकी दिखाने के बहाने गोदाम पर ले गए, दो लोगों ने बनाया हवस का शिकार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पानी की टंकी दिखाने का झांसा देकर गोदाम में ले जाकर…

New Project 20 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पानी की टंकी दिखाने का झांसा देकर गोदाम में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर उससे 25 हजार रुपए और सोने सोने का लॉकेट छीन लिया। आरोपियों ने महिला को धमकी देते हुए कहा कोई कार्रवाई की तो वह उसे बदनाम कर देंगे। परेशान होकर पीड़िता ने नसीराबाद सिटी थाना आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता की ओर से की ओर से एसपी चुनाराम जाट को शिकायत देकर जांच अधिकारी और नेताओं की मिलीभगत का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता का आरोप-टंकी दिखाने के बहाने ले गए…

पुलिस ने बताया कि नसीराबाद सिटी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि अक्टूबर 2023 को वह मोबाइल की किस्त जमा करने के लिए गई थी। तभी महिला के पास रामराज नाम के व्यक्ति का फोन आया और पानी की टंकी दिखाने के लिए सदर बाजार स्थित विश्वजीत सिंधी की दुकान पर बुलाया। महिला के दुकान पर पहुंचने पर रामराज उसे गोदाम में ले गया।

महिला का आरोप है कि गोदाम पर पहले से ही एक युवक मौजूद था। जहां दोनों ने मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर 25 हजार रुपए कैश और सोने का लॉकेट छीन लिया। साथ ही आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि जब उसके साथ गैंगरेप की घटना हुई तो वहां दुकान मालिक विश्वजीत भी मौजूद था।

पीड़िता ने सरपंच और भाजपा नेता पर लगाए आरोप…

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बदमानी के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को आपबीती सुनाई तब मामला दर्ज करवाया। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में सरपंच और भाजपा नेता पर मिलीभगत का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि 9 अक्टूबर 2023 को नसीराबाद सिटी थाने में उसके गांव के सरपंच पति ज्ञान सिंह रावत और भाजपा मंडल अध्यक्ष हीरा सिंह रावत के कहने पर जांच अधिकारी ने उसे खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए और कहा कि कार्रवाई हो जाएगी और जरूरत पड़ने पर फोन करके बुला लेंगे।

आरोप है कि उसे बाद में पता चला कि आरोपियों ने जांच अधिकारी से मिलीभगत कर उसे खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और मामला बंद कर दिया। बाद में उसके खिलाफ चोरी का झूठा मुकदमा करवा दिया। अब उसे थाने बुलाकर परेशान किया जा रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने एसपी चूनाराम जाट को शिकायत देकर घटना के बारे में अवगत कराया।

एसपी के आदेश पर नसीराबाद सिटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सीओ विजय सांखला ने बताया कि मामले में पीड़िता की ओर से शिकायत दी गई है। शिकायत पर गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा-सभी आरोप झूठे

इधर, जब भाजपा मंडल अध्यक्ष हीरा सिंह रावत से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला ने जो भी आरोप लगाए हैं, वो सभी झूठे हैं। पुलिस की जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं सरपंच पति ज्ञान सिंह रावत का कहना है कि सभी बातें निराधार हैं। महिला झूठा आरोप लगा रही है। मामले में पुलिस की जांच जारी है जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा।