दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार खड़े ट्रोले से टकराई, हादसे में 3 की मौत

अलवर। राजस्थान के अलवर में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पाइपों से भरे ट्रोले में पीछे…

New Project 2024 01 10T131707.411 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पाइपों से भरे ट्रोले में पीछे से घुस गई। हादसे में कार में सवार सभी तीन जनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रैणी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्ट के लिए रैणी अस्पताल भिजवाया। तीनों मृतक गाजियाबाद के निवासी हैं। मृतकों की पहचान निशांत पुत्र अनूप, अनुप जैन और लालबाबू ताती निवासी गाजियाबाद हैं। तीनों के शव रैणी अस्पताल में है। यह हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर राजगढ़ के रैणी के निकट मुकुंदरा पुलिया के पास बुधवार सुबह करीब 8 बजे हुआ।

UP कार का हुआ एक्सीडेंट…

रैणी थाने के कांस्टेबल रामवीर मीणा ने बताया कि यूपी नंबर (UP16DC0484) कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। संभवत: ड्राइवर को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है। तेज गति से आ रही कार रोड के किनारे पर खड़े पाइपों से भरे ट्रोले में पीछे से घुस गई।

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। स्पीड तेज होने के कारण कार के आगे के आधे हिस्से में ट्रोले का पिछला हिस्सा घुस गया। आगे से पूरी कार चिरती गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक गाजियाबाद के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान निशांत पुत्र अनूप, अनुप जैन और लालबाबू ताती हैं।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि ​टक्कर के बाद तेज धमाका सुनाई दिया। लोगों ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो शव शीशे तोड़ते हुए बाहर की तरफ आ गए थे। इस पर वहां मौजूद लोगों ने शव को बाहर निकालने की भी को​शिश की। लेकिन, जब शव बाहर नहीं ​निकले तो क्रेन को बुलाया गया।

फिलहाल, पुलिस ने एक मृतक के परिजन को सूचना भी दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शव रैणी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है।