सिरोही में पांच साल की मासूम से रेप, आरोपी चचेरा भाई भी नाबालिग

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में पांच साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर खुद…

New Project 2023 06 02T154415.549 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में पांच साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर खुद के घर में लाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मां ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवदर थानाधिकारी कपूरा राम चौधरी ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिक लड़के ने 30 मई की दोपहर को 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर खुद के घर ले गया और वहां पर उससे दुराचार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग भी मासूम बच्ची के पड़ोसी और रिश्ते में भी बताया जा रहा है। पीड़ित बच्ची की मां ने अपनी मासूम बच्ची के साथ में हुए दुष्कर्म को लेकर रेवदर थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच महिला अपराध अनुसंधान सेल के एएसपी को सौंपी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक नाबालिग तो बताया जा रहा है, लेकिन उसकी वास्तविक उम्र का पता जांच के बाद में मालूम पड़ेगा।

मामले की जांच एएसपी को सौंपी…

मामला दर्ज कर इसकी जांच महिला अपराध अनुसंधान सेल सिरोही के एएसपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर को सौंपी गई है। एएसपी दिवाकर ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है। मेडिकल रिपोर्ट आते ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आरोपी का भी मेडिकल कराया जा रहा है, जिसके बाद ही वास्तविक उम्र का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

(इनपुट-लियाकत अली )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *