दौसा में भीषण सड़क हादसे में उजड़ा पूरा परिवार, एक-एक कर 5 लोगों की हुई मौत

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में तूंगा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक के बाद एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।…

New Project 2023 07 21T175634.121 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में तूंगा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक के बाद एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। 15 जुलाई को हुए हादसे में घायल चार लोगों की मौत पहले ही हो चुकी थी। वहीं शुक्रवार को 5वें व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। एक साथ पांच लोगों की मौत से गुस्साएं परिजनों ने शव रखकर सोनड गांव में प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

जानकारी के अनुसार, 15 जुलाई की शाम सिंदोली गांव का रहने वाले जीतू सैन अपनी पत्नी अंजलि और बच्चों के साथ बाइक से जा रहा था। तूंगा इलाके के लालसोट हाईवे पर अणतपुरा मोड़ के पास पहुंचने पर एक मारुति ब्रेजा कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में जीतू (27) और उसके बच्चे डुग्गू (7) की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं मृतक की पत्नी अंजलि (26), भतीजी सिमरन (13) और बेटा मन्नू (5) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक कार लेकर हुआ फरार…

इधर, हादसे के बाद चालक अपनी कार लेकर फरार हो गया, जिसे पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई है। 16 जुलाई को ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था। उसके बाद पुलिस, प्रशासन और ग्रामीणों में पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता और 1 सदस्य को संविदा पर नौकरी देने की मांग पर सहमति बनी थी। साथ पुलिस ने अश्वासन दिया था कि आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पत्नी अंजलि की भी इलाज के दौरान हुई मौत…

जयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान जीतू के दूसरे बेटे मन्नू (5) की 18 जुलाई को मौत हो गई थी। अगले दिन 19 जुलाई को भतीजी सिमरन (13) की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने सोनड गांव में स्टेट हाईवे पर मृतका अंजलि के शव को रखकर विरोध प्रदर्शन कर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *