IND vs WI : विराट कोहली को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- उससे उनकी नजरें एक बड़े शतक पर होंगी

IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 84 ओवर में 4 विकेट…

virat Kohli 01 5 | Sach Bedhadak

IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 84 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 288 रन बना लिए थे। यशस्वी जयसवाल 57 रन बनाकर जेसन होल्डर की गेंद पर किर्क मैकेंजी को आसान कैच दे बैठे। कप्तान रोहित शर्मा (80) और यशस्वी जयसवाल (57) के बीच पहले विकेट के लिए 139 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद विराट कोहली ने नाबाद 87 रनों की नाबाद दमदार पारी खेली। वहीं जडेजा ने नाबाद 36 रन बनाए। जिससे मेहमान टीम ने चाय के समय 182/4 के स्कोर के बाद पहले दिन की पारी 84 ओवर में 288/4 पर समाप्त की।

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, खबर पढ़कर आ जायेंगा गुस्सा

image 61 | Sach Bedhadak

किंग कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का खेला 500वां मैच

विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 500वें मैच में अपने 29वें टेस्ट शतक तक पहुंचने से सिर्फ 13 रन दूर हैं। विराट कोहली भारत के चौथे ऐसे बल्लेबाज हैं जो 500 इंटरेशनल मैचों के सफर तक पहुंचे हैं। वहीं वो दुनिया के 10वें क्रिकेटर हैं जिसने अपने करियर में 500 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, अब इस मुकाबले में कोहली सचिन से आगे निकलने की तैयारी में आगे निकलने को तैयार हैं, इसके साथ 5 साल से चले आ रहे सूखे को भी खत्म कर सकते हैं।

Akash Chopra 01 1 1 | Sach Bedhadak

कोहली को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान
एक इंटरव्यू के दौरान जियोसिनेमा पर आकाश चोपड़ा ने कहा, कोहली अपने शतक से सिर्फ 13 रन दूर है। इसलिए, जब वो एक उस स्कोर तक पहुंच जाएंगे तो उसने डोमिनका में और फिर त्रिनिदाद में जो धैर्य दिखाया है, आप उम्मीद करते हैं कि वह वास्तव में उसे शतक में बदल देगा, यदि वो उस मुकाम तक पहुंच जाता है – तो वास्तव में उसे एक बड़े शतक में बदलेगा। यह पूछे जाने पर कि इस धीमी पिच पर पहली पारी का आदर्श स्कोर क्या होगा,

आकाश चोपड़ा ने कहा, भारतीय टीम जितना संभव हो उतना स्कोर बनाना चाहेगा क्योंकि उन्हें पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया है। मेरा मानना है कि उनके दिमाग में कोई स्कोर है या दूसरे दिन का स्कोर उनके दिमाग में होगा और हर किसी को बल्लेबाजी करनी चाहिए। यदि आप 550 तक पहुंच जाते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा, लेकिन क्या भारत 550 तक पहुंच पाएगा? हमें पता नहीं। लेकिन वे जितना चाहें उतना चाहेंगे। चोपड़ा का मानना ​​है कि दूसरे दिन पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार बनी रहेगी।

भले ही पिच धीमी होने के संकेत दे रही है, इसलिए बाद में स्पिनरों को खेल में लाया जायेगा। यह धीमी है, यह कम होने वाला है, लेकिन मैं स्पिनरों या यहां तक ​​कि तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी के संबंध में पिच में बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहा हूं। दूसरी नई गेंद आने वाली है, वो इसे किसी भी वक्त पर ले लेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उस गेंद से भारतीय बल्लेबाजों को कोई खतरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *