ODI World Cup 2023 : भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, खबर पढ़कर आ जायेंगा गुस्सा

ODI World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल आईसीसी जारी कर चुकी है। इस टूर्नामेंट का…

india vs pakistan 1 | Sach Bedhadak

ODI World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल आईसीसी जारी कर चुकी है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होना है। वहीं भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले को लेकर अभी से काफी चर्चा हो रही है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राणा नवेद ने इस मुकाबले को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम नहीं’…मजदूर की बेटी लाई कुश्ती में सोना, जिद और मेहनत का जिंदा उदाहरण

rana naved 01 | Sach Bedhadak

भारतीय मुसलमानों करेंगे पाकिस्तान को सपोर्ट
इस महामुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राणा नवेद ने कहा, 15 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच में भारतीय मुसलमान पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सपोर्ट करेंगे। 45 वर्षीय नवेद ने यह बात नादिर अली के पॉडकास्ट पर कही है। राणा नवेद पाकिस्तान के लिए 74 वनडे और 4 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है।

Ind vs Pak 01 | Sach Bedhadak

नादिर ने पूर्व क्रिकेटर से सवाल किया है कि अहमदाबाद में इंडिया और पाकिस्तान वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगे। राणा नवेद ने इस पर अपने विचार रखें? आप इस टूर्नामेंट में कौनसी टीम में टॉप पर देखना चाहोगे। इसके जवाब में पाक क्रिकेटर ने कहा, जब भारत की टीम भारत में खेल रही होती तो डेफिनेटली वही फेवरेट होगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी बहुत अच्छी है। इसके अलावा उन्होंने कहा, भारत में मुसलमानों की संख्या बहुत ज्यादा है, इस दौरान भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भारतीय मुसमान पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *