इस फिल्म से हिन्दी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor के डेब्यू का इंतजार सभी काफी समय से कर रहे हैं। Shanaya Kapoor ने इससे पहले जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में…

Shanaya Kapoor | Sach Bedhadak

Shanaya Kapoor के डेब्यू का इंतजार सभी काफी समय से कर रहे हैं। Shanaya Kapoor ने इससे पहले जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में भी बैक कैमरा काम किया है। वहीं उनके फैंस उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। शनाया मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। वृषभा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी। अब इसकी लीडिंग एक्ट्रेसेस की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

इस फिल्म से करेंगी Shanaya Kapoor डेब्यू

पैन इंडिया फिल्म ‘वृषभा’ से Shanaya Kapoor फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजित एक्टर रौशन मेका को कास्ट किया गया है। शनाया के अलावा इस फ़िल्म के ज़रिए गुज़रे ज़माने की एक्ट्रेस सलमा‌ आगा की बेटी और एक पॉप गायिका के तौर पर अपनी पहचान रखने वाली जाहरा एस. ख़ान भी एक पैन इंडिया कलाकार के तौर पर ‘वृषभा’ के‌ माध्यम से अपना डेब्यू करती नज़र आएंगी। जाहरा फ़िल्म में एक योद्धा के रूप में कई एक्शन सीन्स भी करती दिखाई‌ देंगी। उल्लेखनीय है कि जाहरा फ़िल्म के पीरियड सीन्स में अभिनेता रौशन मेका के अपोज़िट नज़र आएंगी।

फिल्म को लेकर क्या है राय

फिल्म ‘वृषभा’ के बारे में बात करते हुए Shanaya Kapoor कहती हैं कि, “मैं कैमरे के सामने आने और फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत ज़्यादा रोमांचित महसूस कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि इस फ़िल्म के‌ माध्यम से मैं बहुत कुछ सीख पाऊंगी और मुझे बहुत कुछ जानने का मौका मिलेगा. इस फ़िल्म की कहानी अद्भुत है जो मुझे बेहद पसंद आई। इस फ़िल्म के‌ साथ ढेर सारे बड़े और दिग्गज नाम जुड़े हुए हैं और इस फ़िल्म‌ को बहुत ही भव्य स्तर पर‌ बनाया जा रहा है। फ़िल्म में मेरा किरदार कुछ ऐसा है कि कोई भी नवोदित कलाकार इस किरदार को निभाना चाहेगा। अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही मुझे इतनी भव्य फ़िल्म का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है जिससे लिए मैं मेकर्स की शुक्रगुज़ार हूं। ‘वृषभा’ में मोहनलाल सर के साथ काम करना अपने आप में बहुत बड़े सम्मान की बात है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *