एक्ट्रेस की खूबसूरती देख बेकाबू हुए ये एक्टर्स, डायरेक्टर के कट-कट चिल्लाने के बाद भी करते रहे…!

फिल्मों के दौरान स्टार्स इंटीमेट होते हुए ऐसे बेकाबू हो चुके हैं कि डायरेक्टर के कट-कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे में खोए रहें। उनके ये इंटीमेट सीन खूब चर्चा में भी रहे हैं।

Bollywood Stars | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस में समय के साथ बदलाव देखने को मिल रहा है। अब स्टार्स को KISS सीन देने में कोई हिचक नहीं होती है। अब इंटीमेट सीन्स देना स्टार्स के लिए आम बात हो चली है। लेकिन कुछ फिल्मों के दौरान स्टार्स इंटीमेट होते हुए ऐसे बेकाबू हो चुके हैं कि डायरेक्टर के कट-कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे में खोए रहें। उनके ये इंटीमेट सीन खूब चर्चा में भी रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड फिल्मों के कुछ ऐसे इंटीमेट सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेकाबू हो गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-बवाल की स्क्रिप्ट को लेकर जान्हवी कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- इस वजह से आ गए आंखों से आंसू

ये फिल्म स्टार्स बोल्ड सीन के दौरान हुए बेकाबू

हम बोल्ड सीन्स की बात करें और इसमें बॉलीवुड का नाम नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड फिल्म निर्देशकों ने स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार कई बोल्ड सीन्स प्रस्तुत किए हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि कभी-कभी इन सीन्स को शूट करते समय बॉलीवुड फिल्म स्टार इतने खो हो जाते हैं कि उन्हें रील और रियल लाइफ के बीच फर्क नहीं पता चलता। शूट के बाद भी इन फिल्म स्टार्स ने एक दूसरे को लगातार Kiss करना जारी रखा था।

Ranveer Singh | Sach Bedhadak

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंग (गोलियों की रास लीला)

आप सभी को फिल्म ‘राम लीला’ तो याद ही होगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस मूवी में कई इंटिमेट सीन दिए थे। जब ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के प्रमुख गाने ‘आंग लगा दे’ की शूटिंग हो रही थी, तब इन दोनों ने एक दूसरे को KISS करते रहे थे। उनके ये इंटीमेट सीन काफी चर्चा में भी रहे थे।

Tiger Shroff | Sach Bedhadak

टाइगर श्रॉफ – जैकलीन फर्नांडिस (फ्लाइंग जट)

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ में नजर आए थे। जानकारी के मुताबिक, जब टाइगर और जैकलीन एक KISS सीन की शूटिंग कर रहे थे, तब दोनों एक दूसरे में खो गए थे।

Ranbir kapoor | Sach Bedhadak

रणबीर कपूर – एवलिन शर्मा (ये जवानी है दीवानी)

अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा के साथ KISS सीन देना था। इस दौरान सीन शूट होने के बाद भी रणबीर कपूर, एवलिन शर्मा को KISS करते रहे थे, जबकि डायरेक्टर कट-कट चिल्ला रहा था।

Jacqueline Fernandez | Sach Bedhadak

सिद्धार्थ मल्होत्रा – जैकलीन फर्नांडिस (अ जेंटलमैन)

फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस भी एक KISS सीन के दौरान एक-दूजे में खो गए थे और डायरेक्टर कट-कट चिल्लाता रहा था।

Ruslaan Mumtaz | Sach Bedhadak

रुस्लान मुमताज-चेतना (आई डोंट लव यू)

रुस्लान मुमताज और चेतना ने फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में कई बोल्ड सीन दिए। इन सीन्स की शूटिंग के दौरान दोनों अपने कंट्रोल से बाहर हो गए थे।

Ranjit Madhuri Dixit | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-पहली फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर, फिर लगातार पिटी 13 फिल्में और 7 फ्लॉप दी

रंजीत-माधुरी दीक्षित (प्रेम प्रतिज्ञा)

फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की शूटिंग के दौरान रंजीत ने सभी सीमाएं पार कर दी थीं। माधुरी दीक्षित भी उनको देखकर घबरा गई थी।

Jaya Prada Dalip Tahil | Sach Bedhadak

जया प्रदा – दिलीप ताहिल

दिलीप ताहिल ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना आपा खो दिया था। स्थिति इतनी बुरी थी कि जया प्रदा ने दिलीप को थप्पड़ मार दिया था।

Vinod Khanna Madhuri Dixit | Sach Bedhadak

विनोद खन्ना – माधुरी दीक्षित (दयावन)

फिल्म ‘दयावन’ में एक सीन में, विनोद को अपने को-स्टार, माधुरी दीक्षित के साथ KISS सीन देना था। उस समय विनोद खन्ना भी अपने आपे से बाहर हो गए थे।

Vinod Khanna Dimple Kapadia | Sach Bedhadak

विनोद खन्ना – डिंपल कपाड़िया (प्रेम धर्म)

फिल्म ‘प्रेम धर्म’ की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना ने अपना आपा खो दिया था। इसके बाद शूटिंग सेट पर काफी हंगामा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *