झुंझुनूं में बेखौफ बदमाश! बोलेरो गाड़ी में आए और तोड़ गए युवक के हाथ-पैर

झुंझुनूं शहर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवक पर लाठियां और सरियों से हमला कर उसके हाथ पैर तोड़ दिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां युवक का इलाज जारी हैं।

sb 1 55 | Sach Bedhadak

जयपुर। झुंझुनूं शहर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवक पर लाठियां और सरियों से हमला कर उसके हाथ पैर तोड़ दिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां युवक का इलाज जारी हैं।

बोलेरो गाड़ी में आए बदमाश

जानकारी के अनुसार इंडाली फाटक के पास बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशो ने एक युवक पर लाठियों ओर सरियों से हमला कर दिया। युवक ने एक प्लॉट में घुस कर बचने की कोशिश भी की। मगर पीछा कर रहे बदमाशों ने युवक पर सरियों ओर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला किया। घटना के बाद भीड़ एकत्र होने पर बदमाश भाग गए।

घायल को कराया अस्पताल में भर्ती

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायल युवक को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया हैं। युवक पर हमले की सूचना के बाद कोतवाल राममनोहर बीडीके अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

कोतवाल राममनोहर ने बताया कि चिड़ावा के समीप खुड़िया निवासी घायल दीपक अपनी मां के साथ इंडाली फाटक के पास रहता हैं। युवक का अस्पताल में इलाज जारी हैं। वहीं हमलावरों की तलाश की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *