‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर आते ही मनीषा रानी ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा, हैरान रह जाएंगे आप

मनीषा रानी, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर में फेमस युट्यूबर एल्विश यादव को फ्लर्ट करती हुई नजर आ रही थीं। अब मनीषा ने बिग बॉस से बाहर आते ही फ्लर्टिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Manisha rani 1 | Sach Bedhadak

Bigg Boss Contestants Manisha Rani : बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 3 में जगह बनाने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी ने घर से बाहर होते एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही मीडिया से बातचीत करते हुए मनीषा रानी ने खुलासा किया है कि मेरी फ्लर्टिंग से बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव भी खुश थे। मनीषा ने कहा-‘देखिए, बिग बॉस के घर में हो या फिर घर से बाहर हो, मैं लोगों से जिस तरह की फ्लर्टिंग करती हूं वो गलत नहीं है। मैं तो कहूंगी कि वो सिर्फ एक हेल्दी फ्लर्टिंग थी। अगर आप कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिसे देख आपको देखने वाले इंसान के चेहरे पर मुस्कान छा जाए तो इसे मैं तो एक हेल्दी फ्लर्टिंग मानती हूं।’ आप शो में देखेंगे कि एल्विश मेरी बातों से खुश थे, उनके चेहरे पर मुझसे बातचीत की मुस्कान बनी हुई नजर आती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-मुझे अभिनय आकर्षित नहीं करता…ब्लैक ब्रा और रिप्ड पैंट में कर्व्स फ्लॉन्ट कर कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया, वीडियो वायरल

फ्लर्टिंग से खुश थे एल्विश यादव

मनीषा रानी ने आगे कहा, ‘मेरी फ्लर्टिंग से एल्विश के चेहरे पर मुस्कान बनी रहती थी। मुझे ये देख बहुत अच्छा महसूस होता था, लेकिन इसका मतलब ये थोड़ी है कि मुझे एल्विश यादव से प्यार हो गया है, या फिर मैं उस के लिए तड़प रही हूं। अभिषेक मल्हान के बाद बिग बॉस के घर में एल्विश मेरा बहुत अच्छा दोस्त बन गया था। इसलिए उससे ऐसी थोड़ी बहुत फ्लर्टिंग मैं करती रहती थी सच कहूं तो मुझे इसमें बहुत मजा आता था और कुछ नहीं।’

यह खबर भी पढ़ें:-गदर 2’ पर सनी देओल कर आए बड़ा ऑफर, रक्षाबंधन पर पाएं 2 टिकट पर 2 फ्री एंट्री

कौन हैं मनीषा रानी

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाली मनीषा रानी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके रील्स पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं। इस साल हुए बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा खूब चर्चा में रही हैं। हालांकि, मनीषा के रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनपर निशाना साधा था। उनका कहना था कि लड़कियों की ना का मतलब ना होता है, तो लड़कों की ना का मतलब सिर्फ ना होना चाहिए। लेकिन एल्विश यादव के बार-बार मना करने के बाजवूद वह उन्हें फ्लर्ट करती नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *