जयपुर में युवती से दरिंदगी, फेसबुक फ्रेंड ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। फेसबुक फ्रेंड ने धमकी देकर न्यूड वीडियो कॉल करवाया। अश्लील फोटो…

Boy friend Raped By Girl In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। फेसबुक फ्रेंड ने धमकी देकर न्यूड वीडियो कॉल करवाया। अश्लील फोटो के स्क्रीन शॉट से ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। इस दौरान आरोपी फ्रेंड ने युवती से पैसों की डिमांड की। पीड़िता ने परेशान होकर आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मनखुश (21) पुत्र राजेन्द्र निवासी मधुवनी बिहार को अरेस्ट किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी दलवीर सिंह ने बताया जवाहर सर्किल निवासी एक युवती (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल-2023 में फेसबुक के जरिए मनखुश मंडल नाम के लड़के की फ्रेंड रिक्वेक्ट आई थी। बातचीत के बाद मोबाइल नंबर देने पर दोनों की फोन पर बात होने लगी। आरोप है कि फेसबुक फ्रेंड ने उसके मोबाइल नंबर वायरल करने की धमकी देकर अश्लील वीडियो कॉल करवाकर स्क्रीन शॉट ले लिए।

अक्टूबर 2023 में आरोपी युवक ने अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर उसके साथ रेप किया। दो महीने तक बात नहीं करने पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकी देने लगा। इसके बाद आरोपी युवक ने दिसम्बर-2023 में होटल में मिलने बुलाकर फिर दुष्कर्म किया। देहशोषण के दौरान अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपए की डिमांड रखी।

बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक की तलाश की। पुलिस ने दिल्ली में दबिश देकर आरोपी मनखुश को मधुवनी बिहार को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।