Jaipur News : प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर किया सुसाइड, कार में बेहोशी की हालत में मिले दोनों

जयपुर। राजधानी जयपुर के समीप चौमूं में सड़क पर खड़ी एक बंद कार में युवक और युवती बेहोशी की हालत में मिले। जानकारी के अनुसार,…

Jaipur Girlfriend Boyfriend Suicide Case | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के समीप चौमूं में सड़क पर खड़ी एक बंद कार में युवक और युवती बेहोशी की हालत में मिले। जानकारी के अनुसार, चौमूं में रविवार को कार जयपुर रोड पर सागर सिटी के पास खड़ी थी। काफी समय से खड़ी गाड़ी राहगीरों ने संभाला तो इसमें एक युवक और युवती को देखा। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को जानकारी दी गई।

सूचना मिलते ही चौमूं ACP अशोक चौहान और थानाधिकारी प्रदीप शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को हिलाया-डुलाया, लेकिन दोनों में कोई हरकत नहीं हुई। इस पर कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों बेहोश स्थिति में थे तो इन्हें बराला हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक-युवती के विषाक्त पदार्थ खाकर सुसाइड करने की बात सामने आई है।

चौमूं थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक युवक की पहचान जतिन सैन (20) पुत्र छोटूराम सैन निवासी 200 फुट बायपास द्रोणापुरी जयपुर और युवती की पहचान अंकिता यादव पुत्री जयराम यादव निवासी हस्तिनापुर कॉलोनी, करणी पैलेस, वैशाली नगर जयपुर के रूप में हुई है।

पुलिस की प्रथम दृष्टता प्रेम-प्रसंग का मामला लग रहा है। हालांकि परिजनों के आने की बात सुसाइड के कारणों के पता चल पाएगा। फिलहाल, पुलिस ने FSL टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए घटना स्थल पर बुलाया। पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।