रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, आत्महत्या या हादसा पुलिस कर रही जांच

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवक का लहुलुहान हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने शव देखकर पुलिस को…

New Project 2023 04 24T133410.377 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवक का लहुलुहान हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

यह घटना अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित बिहारीगंज पुलिया के पास रेलवे ट्रैक के पास की है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक आदतन शराबी था। युवक के शराब के नशे में ही ट्रेन की चपेट में आने की बात सामने आ रही है। अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि उन्हें बिहारी गंज पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। ट्रैक के किनारे मृतक लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंची थी। मृतक की शिनाख्त अशोक नगर भट्टा निवासी नटवर के रूप में हुई। मृतक आदतन शराबी था और अविवाहित था। एक दिन पहले से ही वह घर से निकला था। परिजन ने आस-पास तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका था। परिजन ने मौत पर कोई संदेह नहीं जताया है। थानाधिकारी चारण ने कहा कि आत्महत्या से भी इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल, मृतक के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाकर पोस्टमार्टम करवा दिया गया साथ ही मौत के कारणों की तलाश शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *