KKBKKJ : Salman Khan की फिल्म ने Box Office पर गाड़े झंडे, तीसरे दिन की धुआंधार कमाई

KKBKKJ : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi…

salman 6 | Sach Bedhadak

KKBKKJ : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है। हालांकि ओपनिंग डे सलमान खान की फिल्म केवल 15.81 करोड़ रुपए ही कमा पाये। लेकिन ईद के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25.75 करोड़ रुपए कमा डाले। आखिरकार तीसरे दिन सलमान खान की फिल्म में जोरदार उछाल देखने को मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो वायरल

salman 5 | Sach Bedhadak

तीसरे दिन सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। वहीं इस मूवी ने तीसरे दिन 25-27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म को कुल कलेक्शन 68 करोड़ के करीब पहुंच गए है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले 2 दिनों में 41.56 करोड़ रुपए कमाए है।

KKBKKJ 01 | Sach Bedhadak

पहले वीकेंड में KKBKKJ ने कमाएं इतने करोड़ रुपए
सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है। रिपोर्ट की मानें मो इस मूवी ने पहले वीकेंड में 68-70 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। यह मूवी आगामी कुछ दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी।

salman 02 | Sach Bedhadak

KKBKKJ की कहानी
किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित एक भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े व जगपति बाबू जैसे सहायक कलाकार हैं। यह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नाम से भी जानी जाती है, जो सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *