अजमेर में दलित युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ किडनैप कर किया गैंगरेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक दलित युवती से दरिंदगी की घटना सामने आई है। गांव का रहने वाले आरोपी युवक ने अपने साथियों के…

New Project 2023 12 29T190611.174 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक दलित युवती से दरिंदगी की घटना सामने आई है। गांव का रहने वाले आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ घर में घुसा और उसे जबर्दस्ती किडनैप कर लिया। युवती की मां ने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद आरोपी उसे बोलेरो गाड़ी में पटककर जंगल में ले गए।

शराब के नशे में सभी आरोपियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे एक सड़क पर पटक कर फरार हो गए। आरोपी युवक उसे अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा। परेशान से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रूपनगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रूपनगढ़ थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (19) रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकाय में बताया कि करीब 2 महीने पूर्व व घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसके गांव का रहने वाला आरोपी राकेश उसके घर में घुसा और डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी राकेश ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी राकेश अश्लील वीडियो से उसे ब्लैकमेल परेशान करने लगा।

आरोप है कि 14 नवंबर 2023 को आरोपी राकेश अपने साथी के साथ उसके घर में घुसकर उसकी मां और भाई के साथ मारपीट की। पीड़िता ने जिसकी रिपोर्ट भी रूपनगढ़ थाने में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद 27 दिसंबर को रात पीड़िता अपनी मां और पिता के साथ घर पर सो रहे थी। इसी दौरान आरोपी राकेश अपने चार-पांच साथियों के साथ घर में घुसा और उसे जबर्दस्ती उठा लिया। युवती के चिल्लाने पर मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की।

इसके बाद आरोपी उसे बोलेरो गाड़ी में डालकर जंगल में ले गए और नशे में सभी आरोपियों ने उसके साथ रेप किया। घटना के बाद आरोपी उसे एक सड़क पर पटक कर फरार हो गए। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने रूपनगढ़ थाने में मुख्य आरोपी सहित तीन जनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने दुष्कर्म, एससी-एसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।