Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: मुंबई में होगी आमिर खान की बेटी की शादी, जयपुर में होगा भव्य रिसेप्शन

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर…

ira khan 01 | Sach Bedhadak

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी के रिश्ते में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसके बाद दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए वो भी पूरी तरह से तैयार है। इस जोड़ी ने पिछले साल इटली में सगाई की थी और बाद में उन्होंने मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक सगाई पार्टी की मेजबानी की।

यह खबर भी पढ़ें:-इंतजार खत्म…आलिया और रणबीर ने पहली बार कराया बेटी राहा का दीदार, वीडियो वायरल

जयपुर में होगा रिसेप्शन
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, विवाह समारोह मुंबई में आयोजित किया जायेगा, उसके बाद कोर्ट मैरिज होगी। वो राजस्थान के जयपुर में एक भव्य रिसेप्शन देंगे, जहां पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को आमंत्रित किया जायेगा। पिछले महीने इरा खान ने अपने केलवन समारोह (एक मराठी अनुष्ठान) से कई तस्वीरें शेयर कर अपने विवाह पूर्व समारोहों की एक झलक साझा की थी। इस समारोह में दूल्हा और दुल्हन के परिवार लोगों को भोजन के लिए आमंत्रित करते हैं और उपहारों का आदान-प्रदान करते हैं।

amir khan 02 | Sach Bedhadak

इरा और नुपुर ने ऐसे किया प्यार का इजहार
इरा खान और नुपर शिखरे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। नुपुर शर्मा ने सितंबर 2022 में इटली में एक ट्रायथलॉन के दौरान इरा खान को प्रपोज किया था। बता दें कि इरा खान आमिर ओर उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई है जिसका नाम जुनैद है। आमिर और रीना ने 2002 में अलग होने की घोषणा की थीं।