बॉलीवुड के 4 टॉप स्टार फिल्म साइन करने से पहले रखते हैं ये अजीबोगरीब डिमांड

बॉलीवुड के सुपर स्टार सितारे न केवल अपने अभिनय के क्षेत्र में चर्चा में बने रहते हैं, बल्कि उनकी फिल्म साइन करने से पहले की अजीब डिमांडें भी चर्चा का विषय बनती हैं। इन सितारों की लिस्ट देखकर आपको हैरानी हो सकती है।

Bollywood stars 1 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के सुपर स्टार सितारे न केवल अपने अभिनय के क्षेत्र में चर्चा में बने रहते हैं, बल्कि उनकी फिल्म साइन करने से पहले की अजीब डिमांडें भी चर्चा का विषय बनती हैं। इन सितारों की लिस्ट देखकर आपको हैरानी हो सकती है, लेकिन फिर भी इसमें एक राज है, जिनसे आप पूरी तरह खुश हो जाएंगे।

Salman Khan | Sach Bedhadak

सलमान खान – नॉ किसिंग सीन

सलमान खान, जिन्हें दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है, वे बॉलीवुड के वो सितारे हैं जो नहीं चाहते कि उनकी फिल्मों में किसिंग सीन हो। जब भी यह स्टार कोई नई फिल्म के लिए साइन करता है, तो उन्हें कॉन्ट्रैक्ट में यह शर्त शामिल करवानी पड़ती है कि उनकी फिल्म में किसिंग सीन न हो। यह उनकी पसर्नल च्वॉइस है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका अपना खास महत्व है और यही वजह है कि उन्हें लाखों लोग प्यार करते हैं। अब सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं।

Akshay Kumar | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Maanayata Dutt Birthday: कभी ‘बी ग्रेड’ फिल्में करती थीं, संजय दत्त का दिल जीतने के लिए किया ये

अक्षय कुमार – संडे को नॉ शूटिंग

अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म साइन करने से पहले अजीब डिमांडें रखते हैं। खास कर संडे के दिन वो शूटिंग पर ना आने के शर्त रखते हैं, दरअसल वो अपने परिवार के साथ बिताते हैं। उनके फैमिली और फिल्मों के बीच एक संतुलन बना कर रखना उनके लिए जरूरी है, जो एक अच्छे पिता और एक अच्छे कलाकार की निशानी है। अपने कॅरियर में उन्होंने कई मशहूर और मनोरंजक फिल्मों में काम किया है, जिससे उन्हें बॉलीवुड के मशहूर और लोकप्रिय सितारों में से एक माना जाता है।

Kangana Ranaut | Sach Bedhadak

कंगना रनौत – खुद से नहीं, प्रोड्यूसर के पर्सनल असिस्टेंट से बात

बॉलीवुड में अपने बेबाक अपने शानदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत कोई भी फिल्म साइन करने से पहले किसी भी निर्माता से बात नहीं करती हैं, इसके लिए प्रोड्यूसर को पहले उनके असिस्टेंट से बात करनी पड़ती है। हालांकि, इसके बाद वह खुलकर अपनी डिमांड प्रोड्यूसर के सामने रखती हैं। इसी दम पर वह अब तक कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी हैं। आज वह बॉलीवुड टॉप स्टार्स में शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’…फ्लाइट में उर्फी के साथ छेड़छाड़…दारू पी कर लड़कों ने की गंदी हरकतें!

Kareena kapoor | Sach Bedhadak

करीना कपूर खान – ए ग्रेड का हीरो होना चाहिए

करीना कपूर खान किसी फिल्म को साइन करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट में अपनी डिमांड रखती हैं कि उनके अपोजिट आने वाला स्टार ए ग्रेड ही होना चाहिए। वह बी ग्रेड एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। यहीं वजह है कि वह आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *