कोटा में JEE की तैयारी कर रहे छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लोहे के सरिए और चेन से हमला कर उतारा मौत के घाट!

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक स्टूडेंट की हत्या का मामला सामने आया है। JEE की तैयारी कर रहे स्टूडेंट को सरेआरम सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर…

New Project 2023 12 12T183343.048 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक स्टूडेंट की हत्या का मामला सामने आया है। JEE की तैयारी कर रहे स्टूडेंट को सरेआरम सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। फिर लोहे के सरिए और चेन से हमला किया। इस दौरान वहां भीड़ इक्कठा होने लगी तो हमलावर लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भाग गए। बाद में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। यह घटना कोटा के जवाहर नगर इलाके के इंद्र विहार कॉलोनी में सोमवार शाम 7 बजे की है।

थड़ी पर खड़ा था, तभी हमलावरों ने किया हमला…

कोटा डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि छात्र सत्यवीर (17) यूपी के गोरखपुर का रहने वाला था। कोटा में रहकर 2 साल से इंद्र विहार इलाके में अपनी मां के साथ रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। सोमवार शाम करीब 7 बजे वह अपने दोस्तों के साथ एक थड़ी पर चाय पी रहा था। इस दौरान दर्जनभर बदमाश वहां आए और आते ही सत्यवीर पर सरिए से हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा- दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

वहां मौजूद प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि 9 से 10 युवक मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक के पीछे भाग रहे थे। हमलावरों के हाथ में लोहे के सरिए और चेन थी। सभी हमलावर स्टूडेंट को पीट रहे थे। इस दौरान लोगों की भीड़ इक्कठा होने लगी। इतने में हमलावर छात्र को छोड़कर भाग गए। कुछ देर बाद युवक के 2 दोस्त यहां ऑटो लेकर आए और उसे घर पहुंचाया। रात करीब 10 बजे उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कोटा डीएसपी ने बताया कि मृतक सत्यवीर के सिर और मुंह पर चोटें आई थीं। इसके कारण इंटरनल ब्लीडिंग के चलते उसकी मौत हुई है। फिलहाल झगड़ा का कारण सामने नहीं आया है। शव को न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाया है। 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पिता को सूचना दी गई है। उनके आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।